योगी आदित्यनाथ का गुस्सा सातवें आसमान पर, शिकायतकर्ताओं को मिलने से रोकने पर सिक्यूरिटी को डांटा

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज देश के हर कौने में मशहूर हो चुके हैं. इनके साधगी भरे जीवन और काम करने के तरीके के लाखों भारतीय फैन हैं. आए दिन योगी जी अपनी नई नई नीतियों के चलते सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. वहीँ इन दिनों सोशल मीडिया पर योगी जी का एक विडियो काफी शेयर किया जा रहा है. विडियो में योगी आदित्यनाथ का गुस्सा साफ़ देखा जा सकता है लेकिन इसके बावजूद भी लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते नज़र आ रहे हैं.

दरअसल, इस विडियो की ख़ास बात यह है कि इसमें योगी जा का गुस्सा उनके अपने सुरक्षाकर्मियों पर है. विडियो में आप देखेंगे कि योगी जी के सिक्यूरिटी गार्ड शिकायतकर्ताओं को उन तक पहुँचने से रोक रहे हैं. ऐसे में योगी जी खुद गाड़ी से बाहर निकल कर जनता की मदद के लिए आगे बढ़ कर उनकी एप्लीकेशनस ले रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि वह अपने गार्ड्स को फटकार लगा रहे हैं कि, “तुम लोग एक एप्लीकेशन नहीं पकड़ सकते बस नमूने की तरह खड़े रहते हो.”

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि योगी जी का यह विडियो ट्विटर अकाउंट पर प्रशांत पी उमराव ने शेयर किया है. इस विडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं योगी जी की जिंदादिली की तारीफ कर चुके हैं. लोगों के अनुसार योगी जी के राज़ में उत्तरप्रदेश की उन्नति होना तय है. वहीँ अन्य लोगों के अनुसार योगी जी एक बेहतर नेता होने के साथ साथ एक उत्तम सोच वाले व्यक्ति भी हैं. बहेर्हाल, चलिए देखें हैं इस विडियो को-

News Source

By: Kirti Kalra on Monday, September 3rd, 2018