कर्नाटक में भारत बंद के विरोध में इस महिला ने जो किया उसे सब देखते ही रह गए

बीते दिनों  को कांग्रेस ने 10 सितंबर 2018 को पूरा भारत बंद करने का ऐलान किया था. इस बंद का कारण कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों को बताया. जिसके चलते आज कांग्रेसी कार्यकर्ता देश के हर राज्य में दुकानें बंद करवाते हुए और विरोध प्रदर्शन करते हुए नजर आए. आपको बता दें कि कांग्रेस शुरुआत से ही मोदी सरकार के खिलाफ रही है और आए दिन मोदी सरकार को नीचा दिखाने की नाकामयाब कोशिशों में जुटी रहती है.

भारत बंद के चलते आज मध्य प्रदेश और गुजरात समेत कईं अन्य राज्यों में हिंसा देखने को मिली. लोग सड़कों पर उतर कर पथराव करते और वाहनों के टायर जलाते नजर आए. वहीँ कुछ पेट्रोल पंपों में भी जमकर तोड़फोड़ को अंजाम दिया गया. इसी बीच ट्विटर पर एक विडियो काफी सुर्खियाँ बटोरता नज़र आ रहा है. दरअसल यह विडियो कर्नाटक के एक प्रांत का है. जिसको प्रदीप नामक व्यक्ति ने ट्विटर पर पोस्ट किया है.

विडियो में जहाँ एक तरफ कांग्रेसी कार्यकर्ता जोर जबरदस्ती से लोगों की दुकानें बंद करवा रहे हैं, वहीँ दूसरी और एक महिला के पलटवार ने सबकी बोलती बंद कर दी. दरअसल, मौके पर मौजूद एक महिला ने कांग्रेसी समर्थकों के बंद को नकारते हुए बीच सड़क पर “मोदी जी की जय हो”, “भारत माता की जय हो” के नारे लगाने शुरू कर दिए. जिसके बाद लोगों ने उनका भरपूर साथ दिया और अपनी दुकानें वापिस खोल ली.

कहते हैं एक महिला जब चंडी का रूप धारण कर लेती है तो उसके प्रकोप से कोई नहीं बच पाता, ठीक ऐसा ही इस महिला के साथ भी हुआ जिसको शांत करवाने में कांग्रेस कार्यकर्ता भी नाकामयाब रहे.

News Source

 

By: Kirti Kalra on Monday, September 10th, 2018