मोबाइल घूम होने पर महिला ने उठाया खौफनाक कदम, सुने क्या कहना है महिला का

संसार में हर व्यक्ति किसी ना किसी दुःख या परेशानी से पीड़ित है. ऐसे में सफल वही है, जो हारने के बाद भी जीतने की उम्मीद नहीं छोड़ता. आज की युवा पीढ़ी की सोच काफी नाजुक पड़ चुकी है. बदलते समय के साथ साथ तनाव ने मनुष्यों में अपनी ख़ास जगह बना ली है. ऐसे में आए दिन कोई ना कोई व्यक्ति अपनी जिंदगी से तंग आ कर खुदखुशी का रास्ता चुन रहा है. यदि आप अखबार के पन्ने फरोलो तो आपको हर रोज़ कोई न कोई मर्डर या सुसाइड की न्यूज़ सुर्ख़ियों में नजर आ ही जाएगी. लेकिन जीना इतनी तुच्छ चीज़ है, इस बात को एक महिला ने साबित कर दिखाया है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला का विडियो काफी शेयर किया जा रहा है. ये विडियो एक ऐसी महिला का है, जिसने आत्महत्या करने का प्रयास किया और ज़हर खा कर खुद को ख़तम करना चाहा. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और आखिर कार जैसे-तैसे करके महिला की जान बचा ली गई. जब महिला को होश आया तो सब इस बात को जानने के लिए बेताब थे कि उसने ऐसा घिनोना कदम क्यों उठाया होगा. महिला के आत्महत्या की वजह जब पुलिस को पता चली तो वह भी दंग रह गए.

आपने जीवन में कईं हारे हुए लोगों को देखा होगा. अधिकतर लोग पैसा या प्यार ना मिलने के कारण खुद को ख़तम कर देते हैं या फिर उनके सुसाइड के पीछे कोई ना कोई बड़ी जायज वजह आवश्य ही छिपी होती है. लेकिन इस महिला के मरने की वजह इतनी अनोखी हो सकती है, ऐसा किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस महिला के स्टेटमेंट विडियो में महिला अपने मरने की वजह बताती हुई और रोटी हुई नजर आ रही है.

विडियो में महिला ने बताया कि उसके मरने की वजह और कोई नहीं बल्कि उसका मोबाइल फोन था. महिला के अनुसार उसने 10,000 रुपए का एक फ़ोन खरीदा हुआ था लेकिन सुबह अचानक से उसके चोरी होने के बाद वह अपने आप पर काबू नहीं रख पाई और ज़हर खा कर खुद को खत्म करना चाहा. लेकिन इस महिला की बदकिस्मती ने भी उसका साथ नहीं दिया और उसे डॉक्टर्स द्वारा बचा लिया गया.

हालाँकि यह विडियो कहा का है, ये बात अभी तक साबित नहीं हो पाई है. लेकिन विडियो में इस भारतीय महिला के विचार सुन कर हर कोई हैरान है. लोग विडियो को देख कर समझ नहीं पा रहे कि आखिर महिला की दुःख भरी कहानी पर आखिर  हँसे या फिर रो कर अपना दुःख ज़ाहिर कर पाएं. यकीन नहीं आता तो आप इस विडियो को एक बार खुद ही देख लीजिए-

विडियो के भयंकर वायरल होने के बाड़े जाहन कुछ लोग महिला की इस हरकत के लिए उसका मजाक उड़ा रहे हैं, तो वहीँ अन्य लोग महिला के मोबाइल को उसकी गरीबी बता कर दुःख ज़ाहिर कर रहे हैं. चलिए देखते हैं ट्विटर पर विडियो देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं कैसी रहीं..

विडियो के विषय में आपकी क्या राय है, हमे कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं..!!

By: Staff on Wednesday, December 19th, 2018