जनता ने कांग्रेस के नेता से पूछा की इस बार कांग्रेस को वोट क्यों दे? नेता जी सवाल सुनते ही भाग गए

नई दिल्ली: इन दिनों मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर काफी उथल पुथल मची हुई है. ख़बरों के अनुसार इस मतदान में कांग्रेस और बीजेपी के बीच भारी टक्कर चल रही है. ऐसे में राज्य के सभी नेता जनता का विश्वास जीतने के लिए और उनसे वोट मांगने के लिए सड़कों पर उतर आए हैं. इसी बीच कांग्रेस और मध्य प्रदेश के एमपी अरुण यादव जब जनता से वोट मांगने निकले तो उन्हें ऐसे भयंकर जवाब मिले जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा.

बता दें कि अरुण यादव का एक हाल ही का विडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियाँ बटोर रहा है. इस विडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं और शेयर कर चुके हैं. विडियो में आप देखेंगे कि अरुण यादव से जब आम जनता ने सवाल किए तो वह उन सवालों का एक भी जवाब नही दे पाए और वहां से भाग निकले. विडियो में उनसे पुछा गया कि, “एमपी साहब आप ही बताईये भला हम कांग्रेस को वोट क्यूँ दें?” यह सुनते ही अरुण यादव चुप हो गए और कहा कि जवाब जानने के लिए आप सब सभा में आ जाईये.

विडियो में जनता ने अरुण यादव से कहा कि पिछले कईं सालों से बीजेपी की सरकार है और साथ ही देश का भी विकास देखने को मिला है. अब ऐसे में कांग्रेस को वोट क्यों दी जाए?अरुण यादव से जनता ने कहा कि पिछले कईं सालों से किसी ने उनकी नहीं सुनी बीजेपी के सत्ता में आते ही उन्हें कईं बदलाव देखने को मिले. वहीँ विडियो में मौजूद एक शख्स ने कहा कि, “पानी हमे शिवराज ने दिया, बिजली हमे शिवराज ने दी, रोड हमारी शिवराज ने बनवाई ऐसे में हम भला कांग्रेस को क्यों वोट दें?” इस सवाल को सुन कर अरुण यादव ने एक ही जवाब को दोहराते हुए कहा कि, “आप लोग सभा में आ जाना आपको वहीँ सब जवाब मिल जाएंगे” और इतना कहते ही वह वहां से चले गए.

बता दें कि अरुण यादव की चुप्पी देखते हुए वहां मौजूद सभी लोगों ने “माफ़ करें महाराज, हमारा नेता शिवराज” के नारे लगाने शुरू कर दिए. बहरहाल चलिए देखते हैं इस विडियो को-

News Source

By: Kirti Kalra on Wednesday, November 21st, 2018