नक्सली हमले में शहीद हुए रूद्र प्रताप सिंह का आखिरी विडियो आया सामने, यहाँ देखें

जांजगीर चांपा: बीते दिन दंतवाडा थाना क्षेत्र इलाके के नीलवाया जंगल में नक्सल अटैक ने इंस्पेक्टर रूद्र प्रताप सिंह की जिंदगी बदल दी. दरअसल, दूरदर्शन की एक टीम मंगलवार को बस्तर में हुए विकास पर डॉक्यूमेंट्री बनाने के लिए पहुंची थी. परंतु जंगल से गुजरते समय उन पर अचानक से नक्सलवादीयों ने हमला कर दिया जिसके बाद गोलीबारी का सामना करते हुए इंस्पेक्टर रूद्र प्रताप सिंह, आरक्षक मंगलू मंडावी और कैमरामैन अच्युतानंद साहू शहीद हो गए. वहीँ आज रायपुर के निजी अस्पताल में एक और और सिपाही राकेश कौशल ने दम तोड़ दिया. वहीँ लाइटमैन मुकुट बाल बाल बच गए.

शहादत के बाद रूद्र प्रताप सिंह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गाँव सोनसरी पहुंचा जिसके बाद पूरे गाँव में मातम का माहोल छा गया. इस जांबाज़ शहीद को मुखाग्नि देने के लिए उनके चचेरे भाई आगे आए. शहीद रूद्र प्रताप सिंह को अंतिम सलामी दे कर ग़मगीन आँखों से विदा किया गया. इसी बीच लोग उनकी शहादत अमर रहे का नारा लगाते रहे.

बता दें कि इस अमर शहीद की मौत के बाद से ही उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. बता दें कि यह विडियो रूद्र प्रताप सिंह का आखिरी विडियो है जिसमे उन्होंने हिंदी गीत ‘प्रीत की लत मोहे ऐसी लागी” गाया है. इस विडियो को ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया है. विडियो को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीँ कुछ लोग इस ट्वीट के जवाब में अमर शहीद की तारीफों के पुल बाँध रहे हैं. इस विडियो को देख कर आपकी आंखें भी नम हुए बिना नहीं रह पाएंगी. चलिए देखते हैं विडियो को-

News Source

By: Kirti Kalra on Thursday, November 1st, 2018