अब एक पोर्न स्टार को लेकर ट्रम्प पर अजीबोगरीब खुलासा!

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनल ट्रंप की मुसीबतें रुके नहीं रुक रही हैं। एक के बाद एक सामने आ जाती हैं। एक खत्म नहीं होती तो दूसरी सामने आ जाती है। अभी एक किस्सा खत्म हुआ ही नहीं कि दूसरा सामने आ गया। बात  चाहे अभी हाल ही में एक राजदूत का इस्तीफ़ा देना हो या फिर किसी पोर्न स्टार को पैसे देने कि बात हो, एक के बाद एक सामने आ रही हैं।

ज्ञात हो कि हाल ही में पनामा के एक राजदूत ने ट्रम्प प्रशासन से भारी मतभेद के बाद समय से पहले ही इस्तीफा दे दिया था| बाद में जॉन फिली नाम के इस राजदूत ने साफ़ किया कि ट्रम्प प्रशासन की बहुत सी नीतियां ऐसी हैं जो उन्हें मान्य नहीं है| इसके बाद उन्होंने ट्रम्प को साफ़ साफ़ ये कहते हुए किनारा कर लिया था कि वे उनके साथ अब और काम नहीं कर पाएंगे!

लेकिन इस बार ट्रम्प मुस्सेबात में आ गए हैं एक पोर्न स्टार को लेकर! 

कहा जा रहा  है कि राष्ट्रपति चुनाव से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने 2016 में अपने निजी वकील के जरिए एक एक्स पोर्न स्टार को करीब 82 लाख रुपए दिए  थे। ये पैसे  उस पोर्न स्टार को इसलिए दिए गए थे ताकि वह ट्रंप के साथ यौन संबंधों पर चुप रहे।

हालाँकि हाल ही में ‘द वॉल स्ट्रीट जर्नल’ की खबर पर वाइट हाउस ने टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है। साथ ही साथ ट्रंप के निजी वकील ने इसे बेतुका आरोप बताया है। कहा ये जा रहा है कि धनराशि देने की व्यवस्था उन्होंने ही की थी।

मामले को लेकर आयी वाइट हाउस की सफाई 

ये पहली बार नहीं है जब ट्रंप के खिलाफ किसी महिला के साथ संबंध बनाने की बात सामने आयी हो , ऐसा पहले भी हो चुका है। राष्ट्रपति के खिलाफ ताज़ा आरोप के बारे में पूछे जाने पर वाइट हाउस ने इस बात से साफ़ इंकार किया  है।

कहा गया है कि ये मामला काफी पुराना है और इसे फिर से उछाला जा रहा है| अटकलें ये भी हैं की ये खबर इस से पहले चुनाव से दौरान प्रकाशित हुई थी। इस बात को पूरी तरह से ख़ारिज  कर दिया गया।

Source: Aaj Tak 

By: Sharma on Saturday, January 13th, 2018