अटल जी के अंतिम संस्कार में जा रहे अग्निवेश की चप्पलों से पिटाई, देखें ये विडियो

नई दिल्ली: बीते दिन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरा देश सदमे में है. भारत रत्न अवार्ड से सम्मानित अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. यहां उनके कई सारे समर्थक और बड़े दिग्गज नेता उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंच रहे हैं. इसी बीच विवादित सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश भी अटल बिहारी जी को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे लेकिन दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर ही उन्हें कुछ युवकों ने रोक लिया और उनकी चप्पलों से पिटाई कर दी. दरअसल कुछ समय पहले स्वामी अग्निवेश के बयान से पार्टी कार्यकर्ता गुस्से में थे जिसके कारण उन्होंने श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश को दफ्तर के अंदर नहीं घुसने दिया.

इसी बीच BJP कार्यकर्ताओं ने उन्हें धक्के मार कर वापस जाने के लिए कहा और नारेबाजी भी की. इस धक्का-मुक्की के चलते स्वामी अग्निवेश अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित नहीं कर पाए और उन्हें ऐसे ही वापस लौटना पड़ा. आपको बता दें कि बृहस्पतिवार को शाम पांच बजकर पांच मिनट पर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का 93 वर्ष की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. जहाँ उनका पार्थिव शरीर उनके आवास स्थान कृष्णा मेनन मार्ग पर रखा गया है. खबरों की मानें तो आज शाम 4:00 बजे पूर्व प्रधानमंत्री का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

इससे पहले भी 17 जुलाई को झारखंड में बंधुआ मुक्ति मोर्चा के संस्थापक एवं पूर्व राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं स्वामी अग्निवेश को मुस्कान पैलेस होटल के सामने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा था. वही एक बार फिर से स्वामी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोग इस मारपीट के समर्थन में खड़े हैं तो वहीं कुछ लोग इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं।

News Source

By: Kirti Kalra on Friday, August 17th, 2018