शख्स ने पूछा “इतने प्रभावशाली होने के बाद भी आपको BJP ने SIDELINE क्यों किया है? सुब्रमनियन स्वामी ने दिया ये जवाब……

सुब्रमण्यन स्वामी भाजपा के दिग्गज और वरिष्ठ नेता हैं। पार्टी में उनका रुतबा किसी से छुपा नहीं है। किसी इनका रुतबा किसी से छुपा नही हैं। ये फायर ब्रांड नेता है। कांग्रेसी तो इनका नाम सुनते ही चुप हो जाती है। क्योकि सुब्रमण्यन स्वामी सीधे तौर पर बात करने के लिए जाने जाते हैं ना कि बातों को गोल गोल घुमा कर।

कांग्रेस वाले स्वामी को देखकर इसलिय डरते हैं कि स्वामी ने कई खांग्रेसियों की पोल खोली है और कई बड़े नेताओं का काला चिट्ठा भी स्वामी को पता है। सुब्रमण्यन स्वामी की खास बात यह है कि वो कभी भी अपनी बातें करने में नही हिचकिचाते। जहाँ पर भी वो गलत होता देखते है तो वो गुनहगार को बख्शते नही है।

स्वामी ट्विटर पर भी काफी ऑनलाइन रहते हैं और अपने विचार साझा करते रहतेहैं। वो आम यूज़र्स के ट्वीट पर भी रिप्लाई दिया करते हैं , ऐसे ही एक यूजर ने स्वामी को ट्वीट कर पूछ लिया कि – महोदय, मैं आपके साथ चेम्बूर में हूं जब आप जनता पार्टी टिकट पर चुनाव लड़ते हैं, जिसने 1 9 7 जीते हैं, आप इतने प्रतिभाशाली हैं, क्यों मोदी आपको sideline रखते है जबकि आप बीजेपी में सबसे ज्यादा प्रतिभाशाली हैं

इसमें कोई दो राय नहीं है की सुब्रमनियन स्वामी का प्रभाव कितना अधिक है भारतीय जनता पार्टी में। लेकिन देखा जाए तो स्वामी ने कभी पद प्रतिष्ठा की च नहीं राखी वो हमेशा ही हिन्दुत्वा और सही मुद्दों पर अपने विचार रखने के लिए जाने जाते हैं ,. राम मंदिर के पक्ष में भी स्वामी ही मुख वकील हैं।

अब इस ट्वीट के जवाब में स्वामी ने कहा कि मोदी से पूछो !

Source

By: TIV Staff on Tuesday, May 8th, 2018