वरमाला डालते हुए सोनम कपूर को ‘सॉरी बाबू’, बोलने पर पड़ी डांट, पीछे से….

सोनम कपूर और अब उनके पति बन चुके आनंद अहूजा, शादी से पहले एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट कर चुके हैं. अब यह जोड़ी पति-पत्‍नी बन चुकी है. लेकिन इस शादी में वरमाला डालने के दौरान सोनम को उनकी एक पुरानी आदत के लिए डांट भी पड़ गई है. सोनम अपने पति आनंद अहूजा को प्‍यार से जैसे ही ‘बाबू’ कहती हैं, उन्‍हें डांट कर ‘बाबू नहीं आप कहो’ की नसीहत दे दी जाती है. बता दें कि आज मुंबई में सोनम और आनंद की सिख रीति-रिवाज से शादी हुई है.

ऐसे में शादी के बाद वरमाला के दौरान, सोनम कपूर अपने चुलबुले अंदाज में पति आनंद अहूजा को सबसे पहले माला पहनाती हैं. लेकिन इसी दौरान उनके हाथों में बंधा कलीरा, आनंद के सूट में अटक जाता है. यह देखते ही सोनम के मुंह से निकला, ‘शॉरी बाबू.. मॉम हेल्‍प.’ लेकिन सोनम के मुंह से आनंद के लिए ‘बाबू’ सुनकर उन्‍हें पीछे से एक महिला टोकती है, ‘बाबू नहीं, आप कैसे हो, ऐसे ‘आप’ बोलो…’ इसपर सोनम कहती हैं, ‘ओके आप..’.

I think we're going to cry now! @sonamkapoor @anandahuja #SonamKiShaadi #EverydayPhenomenal

A post shared by KHUSHI KAPOOR (@khushikapoor_the_crush) on

बता दें कि इस जोड़े की शादी आज मुंबई में सोनम कपूर की आंटी कविता सिंह के हैरिटेज बंगले में हुई. बांद्रा स्थित इस बंगले में सोनम और आनंद की शादी सिख रीति-रिवाज के साथ हुई. सोनम की मेहंदी में जैसे कई सितारे नजर आए, वैसी ही सोनम की शादी रही. सोनम ने शादी के लिए डिजाइनर अनुराधा वाकिल का खूबसूरत रेड कलर का लहंगा चुना है. जबकि आनंद बेज कलर की शेरवानी में नजर आए. सोनम इस लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा 32 साल के हैं और दिल्‍ली के प्रसिद्ध बिजनेसमैंन हैं. यह दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. आनंद अहूजा, व्‍यापारी हरीश अहूजा के पोते हैं. हरीश अहूजा शशी एक्‍पोर्ट्स के मालिक हैं, जो भारत की सबसे बड़ी कपड़ा एक्‍सपोर्ट कंपनी है. वही आनंद खुद भी भारत का पहला मल्‍टी-ब्रांड स्‍नीकर (जूते) बुटीक खोलने वाले व्‍यापारी हैं.

Source

By: TIV Staff on Tuesday, May 8th, 2018