पति संग स्मृति ईरानी ने शेयर की ऐसी तस्वीर देखकर हंसी निकल जाएगी आपकी

टीवी के छोटे पर्दे से लोगो के दिलो पर राज करने वाली स्मृति ईरानी ने कब राजनीति में कदम रख लिया ये शायद उन्होंने भी कभी सोचा नही होगा. आज पुरे देश को उनपर गर्व भी है स्मृति ने 2001 में शादी की थी उन्होंने जुबिन ईरानी के साथ शादी की थी. यहाँ आपको बता दें जुबिन पहले से शादी शुदा थे और उनकी एक बेटी भी है और उन्होंने स्मृति से दूसरी शादी की है.

वैसे तो स्मृति ईरानी अपनी कोई न कोई तस्वीर फैन्स के साथ शेयर करती रहती है. इस बार जो उन्होंने तस्वीर शेयर की है उसे देखकर आपकी हंसी निकलने वाली है. इस तस्वीर को देखकर लोग हंसते हुए पागल हो रहे है और इसे जमकर शेयर किया जा रहा है.

दरअसल ये तस्वीर स्मृति ईरानी ने अपनी पति के साथ तब खिंचवाई है जब वे सीढियों पर साथ बैठे थे इस फोटो को शेयर करते हुए इसमें थोड़ी एडिटिंग करते हुए 2 बबल बनाए गए है. पहले बबल में लिखा है – हे भगवान उठा लें… मुझे नही मेरे वजन को उठा ले. दुसरे बबल को उनके पति जुबिन ईरानी के साइड में दिखाया गया है जिसको देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते है कि वे कुछ सोच रहे है तो वे ये सोच रहे है कि – इसे भी उठा लोगे तो भी चलेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस तस्वीर को केन्द्रीय मंत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. कुछ घंटे में ही इस फोटो पर 20 हजार से ज्यादा लाइक देखने को मिल चुके है. इसके अलावा इस फोटो पर लोग बहुत मजेदार कमेंट्स भी कर रहे है.

इस फोटो ने दर्शको का मन खूब लुभाया है और इसे जिसने भी देखा वह अपनी हंसी नही रोक पाया है. स्मृति ईरानी और जुबिन के 2 बच्चे है. स्मृति अक्सर अपने मोटापे और हेल्थ के बारे में लोगो से बाते करती रहती है.

By: Mukesh Saksham on Thursday, December 6th, 2018