विदाई समारोह में लोगों ने पुर्व CM शिवराज से कहा क्या आप फिर आएंगे, तो शिवराज ने दिया अनोखा जवाब

भोपाल: बुधवार को पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने विदाई समारोह के दौरान अपने समर्थकों से सीएम् हाउस में भेंट की. इस दौरान वहां पहुंचे लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए शिवराज ने उन्हें कहा कि, “चिंता मत करना कि हमारा क्या होगा, मैं हूँ ना… अभी टाइगर जिन्दा है”. शिवराज न जब कहा कि यह डोम का आखिरी कार्यक्रम है तो लोग्तों ने कहा कि पांच साल बाद आप फिर से यहाँ होंगे. इसके बदके में शिवराज ने कहा कि हो सकता है आपको पांच साल होने का भी पूरा इंतज़ार ना करना पड़े क्यूंकि डोम के नीचे अनेक पंचायतें और धार्मिक आयोजन हुए हैं.

बता दें कि मध्यप्रदेश में मिली हार के बाद अब भाजपा आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट चुकी है. इसी दौरान भाजपा ने तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ बुधवार रात 10 बजे एक बैठक बुलवाई. यह बैठक पार्टी के ही एक दफ़्तर में की गई. इस बैठक में पूर्व मुख्य्मन्त५रि शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ अन्य नेता मौजूद थे.

इस बैठक में भाजपा ने उन सभी पॉइंट्स पर चर्चा की, जो इस बार उनके लिए विधानसभा चुनावों में हार बन कर सामने आए. इससे पहले भी भाजपा ने एक पद अधिकारीयों की बैठक मंगलवार को बुलवाई थी जिसमे कईं नेताओं ने बीजेपी को मिली हार के कारण बताये थे. फिलहाल कांग्रेस को विधानसभा की सीट मिलने के बाद दोनों पार्टियों में कानी वाले चुनाव का मुकाबला और भी कठिन होता नजर आ रहा है. लोकसभा चुनाव में अपनी सरकार बनाने के लिए दोनों ही पार्टियाँ अपनी अपनी तैयारियों में जुट चुकी हैं.

News Source

By: Staff on Friday, December 21st, 2018