गौ हत्या पर सहवाग ने अपने ‘ट्वीट’ से सेक्युलरों और लिबरलों की भावनाओं को पहुंचाई चोट

आजकल देशभर में गौमांस पर प्रतिबंध लगाने पर खूब बहस चल रही है! देश का एक भाग इसके खिलाफ है तो वामपंथी विचारधारा वाले लोग गौमांस खाना अपना अधिकार मानते हैं! दोनों हिस्सों की बीच की इस लड़ाई में क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने ऐसा उदाहरण दिया कि आप देखते रह जाएंगे!

सहवाग महान क्रिकेटरों में गिने जाने के साथ, उनके मजेदार ट्वीट के लिए बड़े मशहूर है! ट्विटर पर तो सहवाग से कोई नहीं जीत सकता! सहवाग देश और सेना के लिए भी हमेशा अपना समर्थन दिखाते आए हैं! और इस बार सहवाग ने माता कही जाने वाली गाय पर ऐसा ट्वीट किया है, जिसके बाद सभी देशद्रोही गुट और कांग्रेस पार्टी और इनका समर्थन करने वाली मीडिया कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे!

सहवाग ने इस ट्वीट में एक तस्वीर शेयर की है, जोकि श्रीलंका में छपे एक अखबार की है! इसमें गाय एक साधू के सामने नतमस्तक होती दिखाई दी है, क्योंकि उस साधू उसके साथ ने गायों को मारने से बचाया था! देखिए ये रहा वो ट्वीट:

इस तस्वीर से आप एक गाय के दर्द और भावना को देख सकते हैं! यह तस्वीर वाकई में ही दिल को छूने और साथ ही आंखें खोलने वाली भी! लेकिन, कभी अपने आपको बुद्धिजीवी, कभी मानवाधिकार कार्यकर्ता, कभी एक्टिविस्ट, कभी समाज सेवी कहलाने वाले ये नहीं समझेंगे!

गाय जीवनभर मनुष्य जाति  को बस देती ही आई है और बदले में आप उसे जीने का अधिकार नहीं दे सकते??

By: Ankita K on Thursday, June 1st, 2017

get I Suppport Namo app here
loading...