शादी के बाद रणवीर बने लवगुरु, सारा को आखिरकार मिला ही दिया उनके Crush से

मुंबई: हाल ही में दीपिका पादुकोण से शादी करके दुल्हे मियां इन दिनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. पार्टीज में दीपिका के साथ डीजे की धुन पर थिरकने वाले रणवीर सिंह के स्वभाव से पूरा बॉलीवुड वाकिफ अहि. वह ना केवल एक अच्छे अभिनेता बल्कि एक मद-मस्त इंसान भी हैं जो किसी को भी अपनी शैतानियों से हंसा देते हैं और सबके दिलों में बस कर रह जाते हैं. जब से रणवीर की शादी हुई है, उनका अंदाज़ कुछ बदला बदला सा दिखाई दे रहा है. दरअसल, अब रणवीर सिंह केवल एक अभिनेता ही नहीं रहे बल्कि ‘लव गुरु’ भी बन चुके हैं. प्यार करने वाले जोड़ों को आपस में मिलवाने की कसम खा चुके रणवीर सिंह ने इस बार कुछ ऐसा किया है, जिसे जान कर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

इस बार रणवीर सिंह ने लव गुरु बन कर सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान को उनके क्रश से मिलवा दिया है. हालाँकि पहले तो सारा रणवीर के इस कदम से शर्म से पानी पानी हो गई लेकिन बाद में उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा जब वह अपने क्रश कार्तिक आर्यन को हकीक़त में मिली. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सारा अली खान करण जोहर के मशहूर रियलिटी शो ‘द कॉफ़ी विद करण’ में अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची थी. इस दौरान जब करण ने उनके क्रश के बारे में पुछा तो उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम लिया.

सारा ने करण जोहर के शो में बताया कि वह कार्तिक की पर्सनालिटी से काफी प्रभावित हैं और उन्हें डेट करना चाहती हैं. ऐसे में जब एक अवार्ड फंक्शन के दौरान रणवीर ने कार्तिक को देखा तो वह खुद को लव गुरु बन्ने से रोक नहीं पाए और सारा के साथ उन्हें मिला ही दिया.

सारा ने जब अपने सामने कार्तिक आर्यन को देखा तो वह शर्म से लाल हो गई. इस दौरान वहां मौजूद हमारे लव गुरु ने भी उनकी खिंचाई में कोई कमी नहीं रखी. विडियो में अआप देखेंगे कि किस तरह अवार्ड शो में रणवीर सिंह कार्तिक के साथ बैठे उन्हें कान में कुछ कह रहे हैं और सारा को अपनी सीट पर बुला रहे हैं. तभी सारा वहां आती है तो वह उन दोनों को मिला कर हाथों से दिल बना कर वहां से भाग जाते हैं.

विडियो में सारा अली खान कार्तिक आर्यन से मिलते हुए काफी शर्मा रही हैं और साथ ही उनके क्रश से उनकी मुलाकात की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ झलकती नजर आ रही है.

विडियो में देखिए कैसे सारा अली खान की नजरें कार्तिक आर्यन से एक पल की भी दूरी नहीं सह पा रही हैं. जब उन्हें वहां बैठे एक व्यक्ति ने पुछा कि ‘फाइनली यू मेट?” तो दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट थी और दोनों ने हाँ में जवाब दिया. बता दें कि सारा और रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “सिम्बा” के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही हैं.

By: Staff on Friday, December 21st, 2018