संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता को कहा कुछ ऐसा की हॉल हंसी के ठहाकों से गूंज उठा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा अधिकतर न्यूज़ चैनलों की डिबेट में भाजपा की ओर से अपनी उपस्थिति दर्ज करते हैं. डिबेट में जिस तरह से संबित पात्रा जवाब देते हैं और अपने तथ्य सबके सामने रखते हैं उसकी सभी लोग तारीफ़ करते हैं, इसी के साथ ही डिबेट के दौरान संबित पात्रा का विपक्षी पार्टियों के नेताओं को जवाब देना भी बहुत ही मजेदार रहता है. ऐसे ही एक डिबेट शो में संबित पात्रा ने कांग्रेस पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को जिस तरह से जवाब दिया उस पर डिबेट में मौजूद सभी लोग तालियाँ बजाने लगे. आप भी संबित पात्रा का यह वीडियो देखकर तालियाँ बजाए बिना नहीं रह पाओगे.

वायरल हो रहा वीडियो India TV के शो का है. India TV पर संवाद नाम के शो पर भाजपा की तरफ से संबित पात्रा, कांग्रेस की ओर से प्रियंका चतुर्वेदी के साथ अन्य नेता भी मौजूद थे. शो में प्रियंका चतुर्वेदी ने मोदी सरकार की योजनाओं को लेकर संबित पात्रा पर निशाना साधने की कोशिश की लेकिन उनका यह दांव उन पर ही उल्टा पड़ गया.

दरअसल, प्रियंका चतुर्वेदी ने संबित पात्रा से मोदी सरकार की योजनाओं के नाम को लेकर सवाल किया. मोदी सरकार ने अपनी कई योजनाओं का नाम पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के नाम पर रखा है. शायद ये बाद कांग्रेस नेताओं को पसंद नहीं आई और इनको लेकर सवाल करने लगीं. जिस का जवाब संबित पात्रा बहुत ही शानदार तरीके से दिया. संबित पात्रा ने तंज के रूप में कहा कि कांग्रेसी नेताओं को What’s UP का नाम भी “राजीव गांधी मुफ्त गप-शप” योजना रखना चाहिए था. संबित पात्रा के इस तरह के जवाब पर शो में मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

वीडियो को देखने के बाद आप भी संबित पात्रा का जवाब सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पाओगे:

संबित पात्रा ने इससे पहले भी कई बार कांग्रेसी नेताओं को ऐसा ही मुंहतोड़ जवाब दिया है. इस वीडियो में भी जब संबित पात्रा के जवाब पर पप्रियंका चतुर्वेदी ने हंसना शुरू किया तो संबित पात्रा ने इसपर भी ऐसा जवाब दिया कि प्रियंका चतुर्वेदी की हंसी भी बंद हो गई.

Source

By: TIV Staff on Friday, May 25th, 2018