Video: प्रियंका चतुर्वेदी ने PM को कहा ‘चोर’, संबित पात्रा ने दिया जवाब बजने लगी तालियाँ

इन दिनों राफेल डील मुद्दे को लेकर आए दिन विपक्षी पार्टियाँ मोदी सरकार पर आरोप लगा रही है. बीते काफी समय से कांग्रेस सरकार विशेषकर राहुल गाँधी मोदी जी की इस डील के दाम को लेकर जनता को गुमराह करने की नाकाम कोशिशे कर रहे हैं. लेकिन अब कहीं ना कहीं जनता खुद विपक्ष दल को चालों को समझ चुकी है और मोदी सरकार का बढ़ चढ़ कर साथ दे रही है. परंतु इसके बावजूद भी कांग्रेस के कुछ नेता सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए कुछ ना कुछ अटपटा करने में लगी हुई है. दरअसल हाल ही में हमारे सामने संबित पात्रा का एक ऐसा विडियो आया है, जिसे देख कर आप भी ताली बजाने पर मजबूर हो जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर सभी पार्टियाँ जद्दो-जहद में जुटी हुई हैं. इसी बीच एक न्यूज़ चैनल पर इस चुनाव को लेकर डिबेट कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी सरकार की ओर से संबित पात्रा को बुलवाया गया जबकि कांग्रेस की ओर से प्रियंका चतुर्वेदी इस डिबेट का हिस्सा बनी. यह कार्यक्रम 12 अक्टोबर को मध्यप्रदेश के चुनावों को मद्देनजर रखते आयोजित किया गया था. इसका संचालन न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना ने किया.

जहाँ एक तरफ दोनों पार्टियों के प्रवक्ताओं में बहस का माहोल बना हुआ था, वहीँ दूसरी और कांग्रेस की प्रयंका चर्तुर्वेदी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए ‘चौकीदार चोर है’ शब्दों का प्रयोग कर डाला. जिसके जवाब में संबित पात्रा ने कुछ ऐया कहा कि खुद प्रियंका हक्की-बक्की रह गयी. वहीँ कार्यकम में मौजूद जनता संबित के जवाब को सुन कर ज़ोरदार तालियाँ बजाने लगी. चलिए विडियो में देखते हैं संबित पात्रा का प्रियंका पर पलटवार जवाब आखिर क्या था-

News Source

By: Kirti Kalra on Monday, October 15th, 2018