मैदान में रोहित शर्मा ने दिखाई देशभक्ति, कहा भारत का नाम लो

नई दिल्ली: इन दिनों वनडे मैच का सिलसिला लगातार ज़ारी है. वहीँ बीते दिन भारत का सामना वेस्टइंडीज़ से हुआ. इस दौरान क्रिकेटर रोहित शर्मा ने ना केवल अपनी शानदार बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीता बल्कि कुछ ऐसा कर दिखाया जिसे किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था. बता दें कि रोहित शर्मा का एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. इस विडियो को देख कर हर कोई रोहित शर्मा को सलाम कर रहा है. रिपोर्ट के अनुसार 29 अक्टूबर को ब्रेबॉर्न स्टेडियम में हुए वेस्टइंडीज़ के साथ फोर्थ वन डे में रोषित ने 164 रनों की शानदार पारी खेली जिसके कारण भारत ने विरोधी टीम को 224 रनों का विशाल लक्ष्य दिया.

इस मैच के दौरान रोहित शर्मा ने दूसरी पारी लेते ही सभी कोरियाई गेंदबाजों के छके छुडवा दिए. यहाँ तक कि रोहित को खेलता देख कर वहां मौजूद सभी दर्शक ‘रोहित-रोहित’ का नारा लगाने लगे. इसके जवाब में रोहित शर्मा ने लोगों को पीछे मुद कर अपनी जर्सी पर लिखे ‘इंडिया’ की ओर संकेत दिया जिसके बाद सभी लोग ‘इंडिया इंडिया’ का शोर मचाने लगे.

भारत के नारे सुन कर हिटमैन रोहित शर्मा का सीना गर्व से और भी चौड़ा हो गया और वह भी दर्शकों का साथ देते हुए अपना सिर हिलाने लगे. इस पूरे पल को वहां मौजूद फैन्स ने अपने कैमरा में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. विडियो अपलोड होने के बाद से ही कमेंट्स में रोहित शर्मा की तारीफों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. बताते चले कि रोहित शर्मा ही एकमात्र ऐसे भारतीय खिलाडी हैं जिन्होंने वन डे क्रिकेट में सर्वाधिक तीन बार दोहरा शतक लगाया.

By: Kirti Kalra on Friday, November 2nd, 2018