गधे पर बैठ रिपोर्टिंग कर रहे पाकिस्तानी रिपोर्टर का वीडियो वायरल, बाल-बाल बचा

सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन कोई ना कोई विडियो या तस्वीर वायरल होती ही रहती है. लेकिन आज हम आपको जो विडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देख कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि भला ऐसा भी कोई कर सकता है क्या? दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी प्रेस रिपोर्टर का विडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. विडियो में ख़ास बात यह है कि यह रिपोर्टर आम रिपोर्टर्स से हट के रिपोर्टिग कर रहा है और गधे पर बैठा हुआ है. इतना ही नहीं विडियो में आप देखेंगे कि रिपोर्टर के बोलते बोलते ही वह गधे से गिर गया और जख्मी होने से बाल-बाल बचा.

बता दें कि गधे पर बैठने वाले इस रिपोर्टर का नाम अमिन हाफ़िज़ है. इस विडियो को पाकिस्तान के एक अन्य मशहूर पत्रकार हामिद मीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. विडियो को शेयर करने के बाद हामिद मीर ने उसका कैप्शन देते हुए लिखा कि, “लाहौर में गधो का व्यापार दिनों दिन बढ़ रहा है, विडियो में देखें कैसे मेरे ख़ास मित्र अपनी जान खतरे में डाल कर गधों के बिजनेस की लाइव रिपोर्टिंग कर रहे हैं.”

विडियो में आप देखेंगे कि एक पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल में एंकर साहिबा गधों के पाकिस्तान में बढ़ रहे व्यापार के बारे में बता रही हैं और पाकिस्तान को एक विकसित मुल्क बता रही हैं. इसके बाद वह लाहौर से लाइव अमिन हाफिज को ख़बर की पूरी जानकारी देने के लिए कहती हैं. अमिन हाफिज शुरुआत में पाकिस्तान में गधों के बढ़ते व्यापर और आमदनी पर चर्चा करते हैं और साथ ही कहते हैं कि लाहौर में गधों की तादात बढ़ चुकी है और अब पाकिस्तान गधों की तादाद के मामले में तीसरा मुल्क बन गया है.

गधों के व्यापर की तारीफ़ करते हुए जब खुद अमिन हाफिज कैमरा के सामने आते हैं तो वह गधे पर सवार हुए नजर आते हैं. ऐसे में गधा अचानक से भड़क जाता है और उछल-कूद करने लगता है. ऐसे में रिपोर्टर काफी जद्दो-जेहद के बाद किसी तरह गधे से उतर कर अपनी जान बचाने में कामयाब हो पाता है.

 

By: Staff on Wednesday, December 19th, 2018