GST और नोटेबंदी नें मंदा किया धंदा, लेकिन आगे दुकानदार नें जो कहा राजदीप सोच में पड़ गए!

इंदौर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बाद अब राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनावी हलचल मची हुई है. ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी के बीच करारी टक्कर देखने को मिल रही है. ऐसे में देखना यह होगा कि इस बार कांग्रेस बीजेपी को मात दे कर अपनी सत्ता ला पाएगी या नहीं. जहाँ एक तरफ कांग्रेस आए दिन मोदी सरकार को नीचा दिखाने के लिए उनके लिए फैसलों का विरोध कर रही है, वहीँ आम जनता मोदी जी के गुण गाते नहीं थक रही. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया गया है. जिसमे मोदी जो को लेकर आम जनता के तरह तरह के विचार सामने आए.

 

दरअसल, यह विडियो मशहूर न्यूज़ एंकर राजदीप सरदेसाई जी का है. विडियो में जब देसाई जी ने इंदौर वासियों से मोदी जी के नोटबंदी और जीएसटी को लेकर सवाल जवाब किए तो उन्हें हैरान कर देने वाले जवाब मिले. विडियो में राजदीप सरदेसाई ने राज्य के कुछ बिजनेसमैन के साथ बातचीत की. राजदीप ने पुछा कि, “मोदी जी के नोटबंदी और जीएसटी से क्या आपको कोई फायदा मिला?” तो इसके जवाब में जहाँ एक व्यक्ति ने ना में जवाब दिया तो वहीँ दुसरे ने कहा कि ” मोदी जी की नोटबंदी भले ही आज लोगों को चुभ रही है लेकिन आने वाले दस सालों में यही नोटबंदी और जीएसटी के फैसले सही साबित होंगे’.

 

विडियो में राजदीप ने जब साड़ी शोरूम  के ओनर से बात की तो उसके जवाब सुन कर वह खुद आश्चर्यचकित रह गए. राजदीप ने जब पुछा कि धंधा कैसा चल रहा है तो शोरूम के ओनर ने कहा कि “धंधा तो मंदा चल रहा है लेकिन वोट हम बीजेपी को ही देंगे”. शोरूम के मालिक द्वारा मोदी जी को लेकर पॉजिटिव विचारों को देख कर एक बात तो तय है कि भले ही कांग्रेस आज नोटबंदी के विरोध में खड़ी है, लेकिन जनता को हर हाल में बीजेपी पर ही भरोसा है. बहरहाल, चलिए देखते हैं विडियो को-

 

By: Kirti Kalra on Tuesday, November 20th, 2018