राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र अमेठी में बंद का ऐसा असर देख कर हर कोई हैरान

पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ते दामों को देख कर आज यानी 10 सितंबर को कांग्रेस ने पूरा भारत बंद करने के आदेश ज़ारी किए. कांग्रेस के अनुसार पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामो में पीछे मोदी सरकार का हाथ रहा है. ऐसे में आज कांग्रेसी कार्यकर्ता अपना विरोध प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर चुके हैं. ख़बरों की माने तो कांग्रेस के इस फैसले से कोई भी सहमत नहीं है और लोग अपने काम धंधो को ठप्प करने के लिए कांग्रेस के इस कदम को बे-बुनियाद बता रहे हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार की निंदा करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते. भले वो राफेल डील हो या फिर बढ़ रही कीमतें, राहुल गाँधी हर चीज़ का जिम्मेदार मोदी सरकार को ही ठहराते हैं. लेकिन हाल ही में एक विडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है जो कांग्रेस सरकार के भारत बंद की पोल खोल रहा है. दरअसल, विडियो में आप देखेंगे कि राहुल गाँधी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी में आज भारत बंद ऐलान होने के बावजूद भी यहाँ के बाज़ार आम दिनों की तरह खुले हुए हैं. इससे यह साफ़ अनुमान लगाया जा सकता है कि अमेठी के लोगों का कांग्रेस के भारत बंद करने पर बिलकुल भी विश्वास नजर नहीं आ रहा.

आपको बता दें कि ट्विटर पर लाखों लोग कांग्रेस के इस ‘भारत बंद’ का विरोध कर रहे हैं. लोगों के अनुसार कांग्रेस सरकार के सत्ता में होने के समय में कीमतों के उछाल पर कोई रोक नहीं लगाई गई थी. ऐसे में मोदी जी देश को उन्नत बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश में लगे हुए हैं तो उनके खिलाफ खड़े होना बेबुनियाद है. बहरहाल चलिए देखते हैं अमेठी के इस लाइव विडियो को-

News Source

By: Kirti Kalra on Monday, September 10th, 2018