Video: बस रुकवा कर चाय पीने उतरे राहुल गाँधी ने की ऐसे हरकत, लोगों ने की जमकर निंदा

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन अपने विवादित बयानों और हरकतों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. भले वह बीच सांसद में गले लगाने वाला काण्ड हो या फिर आँख मारना, राहुल हमेशा किसी ना किसी तरह से लोगों की नजरों में आ ही जाते हैं. अभी सोमवार को मध्य प्रदेश के दौरे के दौरान राहुल गाँधी ने के बार फिर से एक ऐसी हरकत अंजाम दी है, जिसने उन्हें फिर से सुर्ख़ियों में ला दिया है.

दरअसल, सोमवार को राहुल गाँधी अपनी पार्टी के प्रचार के लिए बिगुल बजाने मध्य प्रदेश पहुंचे थे. इसी बीच उन्होंने एक रोड शो में हिस्सा भी लिया था. भोपाल सफ़र के दौरान राहुल गाँधी का काफिला एक चाय समोसे की दूकान पर रुक गया. यहाँ राहुल गाँधी ने भी चाय की चुस्कियों के साथ समोसों के स्वाद का आनंद उठाया. इसी बीच राहुल ने ऐसी हरका को दोहराया जिसने उन्हें एक बार फिर से विवादों के घेरे में ला दिया.

मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी और उनके साथियों ने ना केवल बस रोक कर चाय समोसों का मजा लिया बल्कि उन्होंने पब्लिक का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए लोगों के साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं बातों ही बातों में एक बार उनकी आँख ने उन्हें चर्चा में ला कर खड़ा कर दिया. दरअसल, सोशल मीडिया पर राहुल गाँधी के चाय समोसों का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह मुस्कुराते हुए फिर से आँख मारते नजर आ रहे हैं. 1 मिनट 30 सेकंड की इस विडियो में राहुल गाँधी की यह हरकत कैद हो गयी. जहाँ कुछ लोग उनके इस कदम की निंदा कर रहे हैं, वहीँ अन्य उनके आँख मारने के अंदाज़ का मजा ले रहे हैं.

Source

By: Staff on Tuesday, September 18th, 2018