राहुल गांधी MP में भाषण के दौरान भूल गए गिनती, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

मध्यप्रदेश: इन दिनों मध्यप्रदेश मे आने वाले चुनावों को लेकर सभी राजनितिक पार्टियाँ रैलियां निकाल रही हैं. इसी बीच कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी भी मध्यप्रदेश में पार्टी के प्रचार के लिए पहुंचे. ख़बरों की माने तो राहुल की इस रैली में जब उन्होने अपना भाषण शुरू किया तो वह बोलते बोलते गिनती भूल गए. राहुल की इस हरकत को देख वहां मौजूद लोगों में से किसी एक ने अपने कैमरा में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.  जिसके बाद वह विडियो रातों रात वायरल हो गया और एक बार फिर से राहुल गांधी सुर्ख़ियों में बन गए.

ता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी अपने कईं भाषणों में चर्चित रह चुकी हैं. ऐसे में जब वह मध्यप्रदेश की रैली में पहुंचे तो उन्होंने मोदी सरकार को नीचा दिखाने के लिए जैसे ही बोलना शुरू किया, तो वह बोलते बोलते अटक गए. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि राहुल गाँधी इस समारोह के दौरान बेरोज़गारी के मुद्दे को उठा आ रहे थे. राहुल ने कहा कि “मध्य प्रदेश में पचतीस लाख बेरोजगार युवा हैं..”. गौरतलब है कि उनके इस वाक्य के दौरान वह ठीक से “पचतीस शब्द को बोल नहीं पाए.

फिलहाल राहुल का यह विडियो 50 हज्जार से भी अधिक लोग देख चुके हैं. बता दें कि राहुल आंधी ने मध्य प्रदेश में पीएम मोदी औउर स्स्मृति इरानी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “फजरी डिग्रियां मंत्री पद पाने का एक शॉर्टकट रास्ता हैं.”शुक्रवार को राहुल ने मोदी जी, ईरानी और अंकिव बासोया पर “फेक डिग्री इज इन बीजेपी डीएनए'” शीर्षक लिखा था. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “श्री छप्पन और उनके मंत्रियों ने छात्रों को दिखाया है कि भाजपा में मंत्रिमंडल का द्वारा फर्जी डिग्री दिखाकर शीघ्र खुलता है.”

बता दें कि राहुल के इस विडियो के वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें जम कर ट्रोल किया जा रहा है. लगभग हर व्यक्ति विद्देओ देख कर अपनी प्रतिक्रियाएं सामने रख रहा है. इन ट्वीटस का नमूना कुछ इस तरह से है-

News Source

By: Kirti Kalra on Saturday, November 17th, 2018