पुलिसवाले ने ऑटो वाले को किराया नही दिया फिर जो ऑटो ड्राईवर ने किया वो देखने लायक है

इस दुनिया में पैसे वाले लोग अपने रुतबे और बड़े औधे का गलत फायदा उठाते है अक्सर आपने ये सुना होगा जब एक अमीर ने गरीब की बेज्जती कर दी लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है जिसे पढने के बाद आप गुस्से से लाल होने वाले है देश में लोगो की रक्षा और सुरक्षा का जिम्मा उठाने वाले लोग ही उनपर  अत्याचार कर रहे है.

जी हां हम बात करे रहे है पुलिस की वर्दी पहनने वाले उन लोगो के बारे में जो हमारी रक्षा की कसम खाकर इस वर्दी को हासिल तो कर लेते है लेकिन इसकी हिफाजत नही कर पाते है. हम यहाँ सभी की बात नही कर रहे है लेकिन उन बेशर्म पुलिसकर्मियों के बारे में जरुर बात कर रहे है जो जनता का फायदा उठाते है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक पुलिसकर्मी ऑटो में बैठता है और इसके बाद वह उस ऑटो से उतर जाता है और बिना पैसे दिए जाने लगता है.

ऑटो वाले ने जब उससे पैसे मांगने शुरू किए तो वह उसकी बात को अनसुनी करते हुए आगे बढने लगा. ये देखकर ऑटो ड्राईवर ने उसका पीछा करते हुए उसकी विडियो बनाना शुरू कर दिया. आगे आगे पुलिसकर्मी और पीछे पीछे ऑटो ड्राईवर उसकी विडियो बनाते हुए चलने लगा.

हमने आपको नीचे इसका लाइव विडियो भी दे दिया है जिसमे आप खुद देख सकते है कैसे एक पुलिसकर्मी अपनी वर्दी का फायदा उठाते हुए गरीब ऑटो ड्राईवर को पैसे देने से भाग रहा है. ऑटो ड्राईवर ने कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में शिकायत करने की धमकी तक उस पुलिसकर्मी को दे डाली लेकिन उसपर इसका कोई असर नही पड़ा वह चुपचाप आगे ही बढ़ता जा रहा था इधर ऑटो वाला भी अपने हक के पैसे लेने की ठान चूका था इसके बाद पुलिसकर्मी ने उसे विडियो बंद करने को कहा और उसे 10 रूपये दे दिए इसके बाद उसने ये विडियो वायरल कर दिया.

पूरी घटना की विडियो आप नीचे देख सकते है .

सोशल स्यापा: किराए के लिए कैमरा लेकर पुलिसवाले के पीछे दौड़ा ऑटो ड्राइवर

ये बंदा अपने हक के पैसों के लिए कैमरा लेकर पुलिसवाले के पीछे पड़ गया, देखिए-

Navbharat Times Online ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಡಿಸೆಂಬರ್ 4, 2018

 

By: Mukesh Saksham on Wednesday, December 5th, 2018