जूता छिपाने की रस्म में परिणिति ने जीजू निक से की 37 करोड़ की डिमांड और मिल गए इतने…

बीते एक वर्ष से बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा बटोर रही थी. उनके हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनस के साथ रिश्ते को लेकर कईं तरह की विचार धाराएं सामने आ रही थी. जहाँ कुछ लोग इस रिश्ते की ख़ुशी में प्रियंका को बधाई दे रहे थे तो वहीँ कुछ निक जोनस और प्रियंका के बीच उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल्स बना रहे थे. लेकिन अब हाल ही में प्रियंका और निक शादी के अटूट बंधन में बंध चुके हैं. ख़बरों के अनुसार इस कपल की शादी हिंदू और ईसाई रीति रिवाजों के अनुसार की गयी.

एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका की हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार जोधपुर के उमीद भवन पैलेस में की गई. जबकि ईसाई धर्म के अनुसार दोनों 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे.

बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक ने अपनी शादी में खिंची जाने वाली तस्वीरों को राइटस एक निजी कंपनी को 18 करोड रुपए में दिए. शादी के कुछ समय पहले ही परिणीती चोपड़ा ने अपने जीजू निक जोनस को तंग करने की ठान ली थी और कहा था कि वह अपने जीजू से जूता चुराई रसम में मोटी रकम की डिमांड रखने वाली हैं.

परिणीती ने जैसा कहा था, वैसा ही कर दिखाया और रसम के दौरान जीजू निक से 37 करोड़ रुपयों की भारी भरकम डिमांड रख दी. लेकिन परिणिति को उनकी डिमांड का आधा हिस्सा भी नहीं मिला. परिणिति की इस अनोखी डिमांड ने उन्हें सुर्ख़ियों में ला कर खड़ा कर दिया था.

हालाँकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि जीजू निक ने अपनी साली साहिबा को कितने पैसे दिए हैं. वहीँ सोशल मीडिया पर सभी लोग अपने हिसाब से अलग अलग रकम का आंकलन अंदाजा लगा रहे हैं.

News Source

By: Staff on Wednesday, December 5th, 2018