परेश रावल का राहुल गाँधी की विडियो पर बयान, पढ़ कर राहुल गांधी भी हो जाएंगे शर्मसार

कांग्रेस अध्यक्ष आए दिन मोदी सरकार के खिलाफ अपनी नई से नई बयानबाजी के चलते सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. लेकिन कईं बार वह कुछ ऐसे शब्द बोल जाते हैं, जो जनता के हलक से नहीं उतरते और ना चाहते हुए भी वह सबके लिए ट्रोल बन जाते हैं. कभी वह राफेल डील के अलग अलग दामों को बताने के चलते चर्चा में आ जाते हैं तो कभी मोदी जी को बीच संसद के गले लगा कर आँख मारने पर वायरल हो जाते हैं.

कुछ समय पहले ही राहुल गाँधी ने मोदी जी को एक चुनौती दी थी कि मोदी जी सांसद में 15 मिनट से ज्यादा नही बोल पाएंगे जिसके जवाब में मोदी जी ने उनकी बोलती बंद कर दी थी. इसके बाद राहुल गाँधी आंध्रप्रदेश के एक दलित मुख्यमंत्री के देहांत पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे और उद्बोधन देते हुए हकलाने लगे थे जिसके बाद उनका खूब मजाक उड़ाया गया था. अब एक बार फिर से राहुल गाँधी अपनी एक विडियो को लेकर चर्चा का विषय बन चुके हैं.

दरअसल बीते दिनों बॉलीवुड के कॉमेडियन परेश रावल ने राहुल गाँधी की एक विडियो को शेयर किया. जिसके बाद वह पोस्ट काफी वायरल हुई. आपको बता दें कि यह विडियो दलित मुख्यमंत्री दामोदरम संजिवैय्या के श्रद्धांजलि समारोह का है जिसमे बोलते बोलते राहुल गाँधी के कदम लड़खड़ाने लगे थे. विडियो के कैप्शन में परेश ने लिखा, “आप इनकी स्पीच भूल जाओ लेकिन ग्रामर मिस्टेक्स के लिए दो मिनट साइलेंस तो बनती ही है”. आपको बता दें कि राहुल गाँधी अपने इस भाषण को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं.

News Source

By: Kirti Kalra on Saturday, September 22nd, 2018