इस पंजाबी बजुर्ग जोड़े का डांस देखकर आपकी आँखें भी फटी की फटी रह जाएंगी…

सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन कोई ना कोई व्यक्ति चर्चा का विषय बना ही रहता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बूढ़े कपल से मिलवाने जा रहे हैं, जो अपने शानदार डांस मूव्स से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना चुके हैं. जहाँ इस उम्र में लोग चलने फ़िरने से भी मुंह मोड़ लेते हैं, वहीँ इस जोड़े ने साबित कर दिखाया कि कोई भी शौंक उम्र का मोहताज़ नहीं है. आपको शायद यह एक परी कथा लग रही होगी लेकिन, यह बिलकुल सच्ची घटना है. इन दिनों ट्विटर और इंसटाग्राम पर एक बजुर्ग पंजाबी जोड़े का डांस विडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

पुर्तगाली रेस्तरां में अपने अनोखे डांस प्रतिभा को दुनिया के सामने रखने वाले इस कपल को हर कोई सलाम कर रहा है. इससे पहले भी यह कपल बॉलीवुड की धुनों पर अपने नृत्य से लोगों का दिल जीत चुका है. लेकिन इस बार उनकी बेटी ने एक और विडियो शेयर किया है. जिसमे दोनों की केमिस्ट्री सच में काबिल-ए-तारीफ़ है. इंसटाग्राम पर गीताना सिंह ने हाल ही में अपने प्रोफाइल में इस कपल का एक नया डांस विडियो अपलोड किया है जिसमे दोनों एक दुसरे में खोए हुए नाचते नजर आ रहे हैं.

इंसटाग्राम पर विडियो के कैप्शन में गीताना सिंह ने लिखा कि उसके पेरेंट्स सच में किसी रॉकस्टार से कम नहीं हैं. यहाँ तक कि पुर्तगाली भी उनकी इस बात को नकार नहीं सकते. विडियो में नाचते हुए इस खूबसूरत को देख कर पता चलता है कि उम्र केवल एक संख्या है. ऐसे में यदि आप प्यार में हैं तो आपको किसी अन्य चीज़ से फर्क नहीं पड़ता.  इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि “जो भी करना है आज कर लो, ना जाने फिर कल हो ना हो!”

बता दें कि इस कपल के ट्विटर पर विडियो शेयर करने के बाद से ही यह काफी पोपुलर हो चुके हैं. इनके डांस की तारीफ़ हर कोई कर रहा है. चलिए देखते हैं ट्विटर पर कुछ लोगों की प्रतिक्रियाएं-

By: Kirti Kalra on Thursday, December 6th, 2018