ताज़ा खबर: नीतीश ने हार्दिक पटेल को ऐसे दिखाया ठेंगा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 28 जनवरी को गुजरात में पाटीदार आरक्षण आन्दोलन के प्रणेता हार्दिक पटेल की प्रस्तावित “मोदी हराओ, देश बचाओ” रैली में शामिल होने के लिए गुजरात जाने का फैसला फिलहाल नीतीश कुमार ने टाल दिया है।

जद यू (JDU) सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश चुनाव में व्यस्तता के कारण गुजरात जाने के फैसले को कुमार ने फिलहाल टाल दिया है और इसकी जानकारी हार्दिक पटेल को दे दी गयी है।

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पटेल ने गत दिसम्बर में अपने बिहार दौरे के क्रम में नीतीश कुमार से मुलाक़ात कर उन्हें गुजरात में आयोजित ‘मोदी हराओ, देश बचाओ’ रैली में हिस्सा लेने का न्योता दिया गया था जिसपर कुमार ने अपनी सहमति प्रकट कर दी थी। नीतीश कुमार ने बिहार आने पर हार्दिक पटेल को राजकीय अतिथि का दर्जा भी दिया था।


प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हुए हार्दिक पटेल, 2017 के चुनाव में बीजेपी को उखाड़ फेंकने की घोषणा कर चुके हैं जिसके लिए वे नीतीश कुमार का समर्थन प्राप्त करना चाह रहे थे। इस बीच जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि यदि पटेल 11 मार्च के बाद रैली का आयोजन करते हैं तो उसमें नीतीश कुमार के शामिल होंने की सम्भावना बन सकती है।

By: KS Bharatiya on Wednesday, January 11th, 2017

loading...