इन् दिनों ”प्रिंस ऑफ़ पाकिस्तान” नवाज़ शरीफ बबल गम फुलाते आ रहे है नज़र

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, जो ‘प्रिंस ऑफ़ पाकीस्तान’ के नाम से भी जाने जाते है, फिर से सुर्खिया बटोर रहे है। लेकिन इस बार वे सुर्खियों में किसी भाषण या अन्य राजनीतिक कारण से नहीं है, बल्कि इन् दिनों उनकी बबल गम फुलाते हुए एक तस्वीर इंटरनेट पे चर्चा का विषय बनी हुई है। जी हाँ !

यदि आपको यकीन न हो तो आप खुद यह तस्वीर देख सकते है, जिसमे नवाज़ की तस्वीर पाकिस्तान में बिकने वाली एक च्विगंम के पैकेट पर नजर आ रही है।

ना सिर्फ उनकी तस्वीर, पर इस च्विगंम का नाम भी “नवाज शरीफ” बबल गम रखा गया है। नवाज़ की यह फोटो देखते ही देखते कुछ ही घंटो में इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गई है। इस फोटो को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। कराची के रहने वाले एक शख्स साद ग़ोरी ने इस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट शेयर करते हुए साथ ही ट्वीट किया, ‘हे भगवान, मैं इस देश को बहुत प्यार करता हूं।’

आपको बता दें कि पनामागेट मामले में सुप्रीम कोर्ट ने नवाज़ को दोषी करार दिया थाl यह फैसला आने के तुरंत बाद ही नवाज़ शरीफ को प्रधानमंत्री का पद छोड़ना पडा। हालांकि उन्‍हें फिर सत्‍तारूढ़ पार्टी पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) का अध्‍यक्ष चुन लिया गया है। लेकिन उन्हें अपने पहले कभी बबल गम फूलते हुए नहीं देखा गया होगा। इस तस्वीर को देखने के बाद आपकी क्या प्रक्रिया है? अपने विचार आप नीचे दिए गए कमेंट सेक्शन में लिख सकते है।




By: M Thakur on Friday, October 6th, 2017

get I Suppport Namo app here