इस शख्स ने नसीरूद्दीन शाह के घर भेजा पाकिस्तान का टिकट, इस तारीख को जाएगी फ्लाईट

बीते दिनों यूपी के बुलंदशहर में हुई हिंसा और देश में बढ़ रही मॉब लिंचिग की घटनाओं को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने एक बड़ा ब्यान दिया है. उनके इस ब्यान के बाद लोग तरह तरह के सवाल करते हुए अपना गुस्सा निकाल रहे है. दरअसल नसीरुद्दीन ने कारवां-ए-मोहब्बत इंडिया नाम के यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें हिन्दुस्तान में रहने से अब डर लगने लगा है. उन्हें अपने बेटे की सुरक्षा की भी चिंता होती है.

इसके साथ ही नसरुद्दीन ने ये भी कहा था कि कई जगहों पर पुलिस से ज्यादा एक गाय की हत्या को अहम माना जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था-  मैंने अपने बच्चों को मजहबी तालीम बिल्कुल भी नहीं दी है,  क्योंकि मेरा मानना ये है कि अच्छाई या बुराई का मजहब से कोई लेना देना नहीं होता है. नसीरुद्दीन यहीं नही रुके उन्होंने आगे कहा – जहर फ़ैल गया है. इस जिन्न को अब बोतल में बंद करना मुश्किल होगा. कानून को अपने हाथों में लेने की खुली छूट मिल गयी है.

नसीरुद्दीन के इस विवादित ब्यान के बाद UP नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने शाह के लिए पाकिस्तान का टिकट बुक कराया है. अमित जानी का कहना है कि जिस एक्टर को भारत में डर लगता है और हर पल अपने बच्चो की चिंता होती है उसे पाकिस्तान चले जाना चाहिए. अमित जानी ने  नसीरुद्दीन के घर फ्लाईट का टिकट भेजा है. इस टिकट की बुकिंग 14 अगस्त 2019 को मुंबई से कराची की है.

अमित जानी का कहना है कि 14 अगस्त को पाकिस्तान की आज़ादी का दिन है और 15 अगस्त को हमारे देश से एक गद्दार कम हो जायेगा. अमित जानी यहीं नही रुके उन्होंने शाह पर तंज कसते हुए कहा – अगर  उन्हें  डर लग रहा है तो वे हनुमान चालीसा भी पढ़ सकते है वैसे भी हनुमान जी को अब मुसलमान बता दिया गया है. 

इसके साथ जानी ने योगी आदित्यनाथ की बात का उदाहरण देते हुए कहा कि – जिस समय योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के सांसद थे तब उन्होंने कहा था जिसको भारत में डर लगता है वह पाकिस्तान जा सकता है हम तो बस उनका वादा निभा रहे है.

जानिए कौन है अमित जानी – अमित जानी वही शख्स है जिन्होंने लखनऊ में योगी PM 4 के  पोस्टर लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी को हटाकर CM योगी को प्रधानमंत्री बनाने की मांग की थी.

News Source 

By: Mukesh Saksham on Friday, December 21st, 2018