मुकेश अंबानी से भरी पार्टी में किसी ने ज़ोर से कहा- “सर आपका जियो नहीं चल रहा”..देखें पूरा वाकया

हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. इसी बीच 1 दिसंबर को उनकी रिसेप्शन मुंबई में रखी गई. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और बिजनेस इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की. वहीँ रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी को भी इस पार्टी के लिए आमंत्रित किया गया था. जिसके बाद वह पूरे परिवार के साथ दीपिका और रणवीर सिंह को बधाई देने के लिए रिसेप्शन में पहुंचे. रिसेप्शन के दौरान उन्होंने अपनी फॅमिली पिक्चर्स क्लिक करवाईं.

गौरतलब है कि जब अंबानी परिवार अपनी तसवीरें खिंचवाने में मसरूफ था, तभी स्टेज के सामने खड़े व्यक्ति ने जोर से चिल्ला कर कहा कि, “सर आपका जियो नहीं चल रहा है, क्या करें” व्यक्ति द्वारा बोले गए इस कथन को मुकेश अंबानी ने अनसुना करने का दिखावा किया और आगे बढ़ गए. जिसके बाद से उनका यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. विडियो में आप देखेंगे कि व्यक्ति की बात पर ध्यान न देते हुए मुकेश अंबानी सामने खड़े संजय दत्त की ओर बढ़ गए और उन्हें गले से लगा लिया. इस विडियो को ट्विटर और इंसटाग्राम पर जमकर शेयर किया जा रहा है.

बता दें कि रिसेप्शन पार्टी से कुछ दिन पहले ही मुकेश अंबानी और उनकी फॅमिली ने जोधपुर में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी अटेंड की थी. इस पार्टी में उन्होंने काफी एन्जॉय भी किया था. वहीँ दीपवीर की इस अंतिम रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन, महेंद्र सिंह धोनी जैसी बड़ी हस्तियाँ पहुंची थी. पार्टी के दौरान रणवीर और दीपिका ने डीजे की धुन पर जमकर डांस परफॉर्म किया. बात दें कि मुकेश अंबानी की इस विडियो को ट्विटर पर साहिल रिजवान ने शेयर किया है.

By: Kirti Kalra on Wednesday, December 5th, 2018