बच्ची ने केक पर PM मोदी की छपवाई फ़ोटो, बाप ने कहा-“मोदी जी चोर हैं…”

इन दिनों भारत के हर राज्य में मोदी सरकार का बोल-बाला है. बच्चों से लेकर बूढ़े भी मोदी जी के फैन बनते जा रहे हैं. वहीँ हाल ही में एक बच्ची ने मोदी जी से लगाव की नई मिसाल दे डाली. ख़बरों की माने तो 3 अक्टूबर को कर्नाटक की रहने वाली बेलाकु का जन्मदिन था. इस मौके पर बच्ची ने अपने केक पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपवाने की मांग कर दी. ज्सिके बाद बच्ची के पिता महेश विक्रम हेगड़े ने ट्विटर पर उस केक की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि ” आज मेरी बेटी बेलाकु का जन्मदिन है मैंने जब उससे तोहफा पुछा तो उसने कहा कि उसे मोदी जी की फ़ोटो वाला केक चाहिए.” महेश ने लिखा कि मोदी जी एक चोर हैं जो बच्चों का दिल चुराते हैं.

जब मोदी जी तक इस ट्वीट की बात पहुंची तो उन्होंने तुरंत एक ट्वीट करके बच्ची को जन्म दिन की बधाई दी. मोदी जी ने लिखा कि “कृपा करके मेरी शुभकामनाएं नन्ही बेलाकु तक पहुंचा दीजिये, मैं उसके अच्छे स्वास्थ्य और खुशहाली की मंगल कामना करता हूँ”. मोदी जी का यह ट्वीट इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. सभी लोग मोदी जी की ट्वीट के बारे में तारीफें कर रहे हैं.

बेलाकु के लिए मोदी जी की ट्वीट करने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग बेलाकु को जन्म दिन की बधाईयाँ देने लगे और उसकी लंबी उम्र की दुआएं मांगने लगे. कुछ लोगों ने नन्ही बच्ची बेलाकु के नाम का अर्थ ‘रौशनी’ बता कर उसको रौशनी की मूरत कहा और उसको हमेशा खुश रहने की दुयाएँ दी. बेलाकु ने यह साबित कर दिखाया कि नरेन्द्र मोदी सच में एक चोर है जो अपने अच्छे कामो से सबका दिल चुरा लेते हैं.

 

By: Kirti Kalra on Wednesday, October 3rd, 2018