जेल से निकले 84 वर्ष पूर्व CM का बयान: मायावती ही बनेंगी अगली प्रधानमंत्री

शिक्षक घोटाले मामले में 10 साल की कैद काट रहे इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला(हरियाणा के गोहाना में वरिष्ठ नेता) हाल ही परोल पर जेल से बाहर आए हैं. ऐसे में बीते रविवार को एक रैली के दौरान चौटाला ने बयानबाजी करते हुए कहा कि वह आने वाली 2019 लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को देश की अगली प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं और इसके लिए वह सभी विपक्षी पार्टियों को एक जुट करने की पहल करेंगे.

ख़बरों की माने तो ओम प्रकाश चौटाला ने यह बयान उनके पिता देवी लाल की 105वीं जयंती पर आयोजित रैली में दिया. उन्होंने कहा कि “हम विपक्ष पार्टियों को एकजुट करेंगे ताकि मायावती को अगली प्रधानमंत्री बनाया जा सके”. चौटाला के अनुसार उनके पिता देवी लाल का यह सपना था कि वह देश को अच्छी शिक्षा, घर और खाना जैसी सुविधाएं कम पैसे में दे सके, इसलिए अब उन्होंने अपने पिता की बात को सच करने के लिए यह फैसला लिया है.

इसी रैली के दौरान मौजूद अभय सिंह चौटाला ने जनता से अपील करते हुए कहा कि वह अगले वर्ष आने वाले चुनाव में इनेलो और बसपा को भारी बहुमत से वोट दें ताकि वह सत्ता में आ कर यह बदलाव ला सकें. उन्होंने कहा कि लोग एक बार फिर इनेलो-बसपा गठबंधन के हाथों को मजबूत करने के लिए 1987 (जब इनेलो ने विधानसभा चुनाव में विरोधियों का सूपड़ा साफ कर दिया था) को दोहराएं ताकि ओम प्रकाश चौटाला एकबार फिर मुख्यमंत्री बनें. अभय के अनुसार यदि उनकी गठबंधन पार्टी सत्ता में आती है तो वह सभी किसानो का क़र्ज़ माफ़ कर देंगे. आपको बता दें कि गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला भी इस रैली में मौजूद थे.

News Source

 

By: Kirti Kalra on Monday, October 8th, 2018