मौलवी ने मस्जिद में बच्ची की आबरू पर डाला हाथ तो माँ ने ऐसे सिखाया सबक कि…

देश में महिलाओं और लड़कियों पर आत्याचार की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आज का समय ऐसा हो गया है कि ऐसा एक भी दिन खाली नहीं जाता, जिस दिन महिलाओं और लड़कियों पर अत्याचार, बलात्कार, रेप, दहेज़ उत्पीडन और गैंगरेप जैसी घटना नही आती हो. इतना ही नहीं लोगों की हवस इतनी ज्यादा बढ़ गयी है कि अब वह छोटे-छोटे बच्चों को अपना शिकार बना रहे हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके होश तो उड़ेंगे ही साथ में आपको भी सबक मिल जायेगा कि कैसे मस्जिद की आड़ में बैठे मौलवी कुकर्म करते हैं.

जी हाँ आपको सुनकर जरुर झटका लगा होगा लेकिन ये सच है. जिस मस्जिद में लोग पूजा-पाठ और नमाज अदा करने जाते हैं, उन्हें क्या पता कि उसी धार्मिक जगह पर बहशी दरिन्दे भी रहते हैं जो समय और बच्चों को अकेला देखकर उन्हें अपना शिकार बनाते हैं. अभी हाल ही में एक मुस्लिम महिला का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी काफी तारीफ़ हो रही है.

इसी के साथ इस वीडियो को देखने के बाद लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. यह वीडियो कहाँ का है इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पायी है, मगर ये वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश ही उड़ जाते हैं क्योंकि मस्जिद में रहने वाले मौलाना ने काम ही ऐसा किया होता है. आइये दिखाते हैं आपको वो वीडियो

देखें वीडियो:

इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कैसे एक महिला मस्जिद में जाकर छड़ी से मौलाना की पिटाई कर रही होती है. महिला मौलाना को लगातर पीटे जा रही है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये महिला इस मौलाना को क्यों मार रही है. तो बता दें इस मौलवी ने 8 साल की मौलवी के साथ छेड़छाड़ की है. जब लड़की ने घर जाकर इस बात की जानकारी अपनी माँ को दी तो उनका खून खौल उठता है. जिसके बाद महिला छड़ी लेकर सीधा मस्जिद जाती है और मौलाना को जमकर सबक सिखाती है. इसी के साथ वीडियो में कुछ अन्य पुरुष भी दिखाई दे रहे हैं जो मौलाना को पीटने में महिला का साथ दे रहे हैं. जिसके बाद इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो जाता है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

Source

By: TIV Staff on Tuesday, April 17th, 2018