मणिशंकर अय्यर का पाक न्यूज़ चैनल पर शर्मनाक बयान

इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर हर राजनितिक पार्टी में उथल पुथल का माहोल बना हुआ है. ऐसे में फ्रांस के साथ हुई 36 राफेल विमानों की डील को लेकर मोदी सरकार पर विपक्ष पार्टी आए दिन सवाल उठा रही है. जहाँ एक तरफ मोदी जी ने राफेल डील को देश की सुरक्षा के लिए अहम बताया है तो वहीँ विपक्षी दल इस डील की कीमतों को लेकर अपने अलग-अलग बयान पेश कर रही है. बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील मुद्दे को लेकर मोदी सरकार का पलड़ा भारी कर दिया. कोर्ट ने कहा कि इस डील में उन्हें किसी तरह की कमी पेशी नजर नहीं आ रही है ऐसे में इसे सवार्धिक दखल देना ठीक नहीं रहेगा.

कोर्ट के इस फैसले के बाद सभी पार्टियों में हंगामा मच गया. इसी बीच कांग्रेस के पूर्व नेता मणिशंकर अय्यर का एक विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. ख़बरों के अनुसार मणिशंकर अय्यर ने राफेल डील मुद्दे पर हार मिलने के बाद अब पाकिस्तान की शरण ले ली है. इसके लिए उन्होंने पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल पर मोदी जी को लेकर एक ऐसा बयान पेश किया है, जिसने उन्हें रातों रात विवादित कर दिया है.

विडियो में मणिशंकर एक पाकिस्तान न्यूज़ चैनल पर राफेल विषय पर बोलते दिखाई दे रहे हैं. मणिशंकर का कहना है कि भले ही वह राफेल डील के मुद्दे को लेकर अभी तक कुछ साबित नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन पार्टी के सवालों के चलते मोदी जी पर कलंक लग चुका है. इस जवाब को सुन कर जब एंकर ने मणिशंकर को कहा कि क्या इस बार मोदी जी की पार्टी हारेगी? तो बदले में मणिशंकर ने कहा कि मोदी जी के दामन पर राफेल डील के बाद यह बात साफ़ साबित हो रही है कि बीजेपी इस बार हारेगी.

बता दें कि इससे पहले भी मणिशंकर मोदी सरकार को लेकर कईं विवादित बयान पेश कर चुके हैं. क्या आप मणिशंकर के इस इंटरव्यू से सहमत हैं? अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स में जरुर दें..!!

By: Staff on Saturday, December 15th, 2018