कांग्रेस के कमलनाथ कहते है की चुनाव के बाद हिंदुओं से निपट लेंगे, विडियो आया सामने

नई दिल्ली: जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि इन दिनों सभी राजनितिक पार्टियाँ आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी कमान कस रही हैं. वही अब मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन शेष बचे हैं. ऐसे में अब कांग्रेस के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही. आए दिन कईं दिग्ज्ज़ नेता कांग्रेस को छोड़ कर विपक्षी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं. वहीँ अब कांग्रेसी नेता कमल नाथ का भड़काऊ विडियो सामने आया है जोकि सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में कमल नाथ बीजेपी के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए मुस्लिमों को हिंदुओं के खिलाफ भडका रहे हैं.

 

हालाँकि हमारी न्यूज़ टीम इस विडियो की कोई पुष्टि नहीं करता लेकिन आपको बता दें कि विडियो में कमल नाथ यह कहते साफ़ नजर आ रहे हैं कि बीजेपी और आरएसएस मिल कर मुस्लिमों के खिलाफ साज़िश कर रहे हैं. कमल नाथ ने कहा कि बीजेपी का एक ही नारा है कि, ” अगर हिंदू को वोट देना है तो मोदी जी को वोट दो लेकिन अगर मुस्लिम को वोट देनी है तो कांग्रेस का चुनाव करो”.

कमल नाथ ने आगे कहा कि बीजेपी का एक ही स्लोगन है जो इन दो लाइनों पर टिका हुआ है. कमल नाथ ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस की मुस्लिमों के खिलाफ यही रणनीति है इसके इलावा यह लोगों को दूसरा और कोई पाठ नहीं पढ़ाते. ऐसे में बीजेपी आपको उलझाने की लाख कोशिशें कर रहा है लेकिन आपको खुद सतर्क रहना पड़ेगा. अपनी विडियो के आखिर में कमल नाथ ने कहा कि हम इन लोगों से बाद में निपट लेंगे लेकिन अभी चुनाव तक हमको सब कुछ चुप चाप सहना पड़ेगा.

हालाँकि कमल नाथ का यह विडियो असली है या नकली, इस बात का कोई खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. वहीँ दूसरी और कांग्रेस ने भी अभी तक विडियो को लेकर अपनी कोई टिप्पणी पेश नहीं की है. लेकिन इसके बावजूद भी विडियो को काफी तेज़ी से शेयर किया जा रहा है. विडियो के बारे में अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरुर दें.

By: Kirti Kalra on Wednesday, November 14th, 2018