गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर लगया आरोप, ट्विटर पर बयां किया अपना दर्द!

नई दिल्ली: यदि आप दिल्ली के रहने वाले हैं तो वहां के प्रदुषण से भी जरुर वाकिफ होंगे. दिल्ली में लगातार बढ़ रहे दमघोटू वायु प्रदुषण को लेकर हाल ही में भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक बयान दिया है. इस बयान पर उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है. दरअसल, इस कथन के लये गौतम ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को शेयर किया था. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, “पहले यहाँ ओक्सीजन हुआ करता था लेकिन जब से आम आदमी पार्टी सत्ता में आई है, तब से ओक्सीजन का नामों निशाँ गायब होता जा रहा है”. गौतम ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार झूठे दावों से जनता को घातक धुएं का शिकार बना रही है.

बता दें कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बीती 31 अक्टूबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक शायराना अंदाज़ में ट्वीट की थी. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि, “दर्दे दिल, दर्दे जिगर, दिल्ली में जगाया आप ने.. पहले तो यहाँ ओक्सीजन था, ओक्सीजन भगाया आप ने” यही नहीं बल्कि गौतम ने अपनी इस ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी टैग किया और कहा कि इनके झूठे वादों के कारण ही हमारी अगली पीढियां धुएं में जीने को मजबूर हो जाएंगी. गौतम ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास इस डेंगू और धुएं से निपटने के लिए एक वर्ष से भी अधिक समय था लेकिन इसके बावजूद भी वह कोई हल निकालने में नाकामयाब रहे.

बता दें की इस ट्वीट के साथ गंभीर ने दिल्ली की धुआंधारी तस्वीर भी शेयर की थी. जानकारी के अनुसार यह तस्वीर पुरानी दिल्ली वाले इलाके में स्तिथ जामा मस्जिद का है जो कि प्रदुषण और धुएं की लपेट से पहचान में नहीं आ पा रहा. इस तस्वीर में ना तो ठीक से जामा मस्जिद नजर आ रही है और ना ही आस पास के घर.

By: Kirti Kalra on Thursday, November 1st, 2018