गुजरात हमले पर ‘साथी’ हार्दिक पटेल ने किया बड़ा धमाका, अल्पेश ठाकोर को लेकर कह दी ये बात …

इन दिनों गुजरात में उत्तर भारतियों के खिलाफ हिंसा अपनी चरम सीमा पर पहुँच चुकी है. हजारो लोग इस हिंसा से बचने के लिए गुजरात से पलायन कर रहे हैं. वहीँ दूसरी और सभी राजनितिक पार्टियाँ इस बात का निशाना विपक्षी दलों पर साध रही हैं. इसी बीच हाल ही में कांग्रेस विधायक को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है जिसे पढ़ कर आपके पैरों तले से ज़मीन खिसक जाएगी. दरअसल, पाटीदार आरक्षण समिति के नेता हार्दिक पटेल ने अब अपने एक मित्र को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ना तय है.

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल आए दिन अपने कड़वे बयानों और हरकतों को लेकर चर्चा का विषय बने ही रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने कांग्रेस के विधायक अल्पेश ठाकोर पर निशाना साधा है. हार्दिक पटेल ने मीडिया को अल्पेश ठाकुर के बारे में ऐसी बातें कही हैं, जिसे जानकर खुद अल्पेश ठाकोर  चौंक जाएंगे. हार्दिक के अनुसार गुजरात में हो रही हिंसा में कांग्रेस विधायक और ठाकुर सेना के अध्यक्ष अल्पेश ठाकुर का रवैया उन्हें जरा भी पसंद नहीं आ रहा है.

हार्दिक के अनुसार अल्पेश ठाकोर जनता को भडकाने के लिए अब तक कईं भाषण दे चुके हैं. ऐसे में उन्हें अपने समर्थकों से शान्ति की अपील करनी चाहिए ताकि हिंसा और ना फैले. हार्दिक ने कहा कि उन्हें अल्पेश के उपवास का ठोस कारण समझ नही आ रहा. हार्दिक के अनुसार अल्पेश का हिंसा बढाने में हाथ है ऐसे में उन पर सख्त से सख्त कानूनी कारवाई होनी चाहिए.

जहाँ एक और हार्दिक गुजरात में हो रही हिंसा का जिम्मेदार अल्पेश को ठहरा रहे हैं, वहीँ दूसरी और कांग्रेस ने भाजपा को इसका मुख्य कारण बताया है. केन्द्रीय मंत्री गिरिराज के आनुसार कांग्रेस की यह सब बातें एक सोची समझी रणनीति है जो लोगन को उकसाने का काम कर रही है.

By: Kirti Kalra on Tuesday, October 9th, 2018