पाकिस्तान के न्यूज़ एंकर पर Live शो के दौरान गिरा आग का गोला, भाग खड़ा हुआ एंकर

भारत के पड़ोसी देश में बीते दिन एक अजीबो गरीब मामला देखने को मिला जिसने पूरी दुनिया को सकते में डाल दिया. दरअसल, पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल में लाइव शो के दौरान एंकर पर आग का गोला फेंका गया जिसका विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. विडियो में आप देखेंगे कि किस तरह न्यूज़ चैनल में लाइव डिबेट चल रही थी और अचानक गोली चलने की आवाज़ से एंकर डर जाता है लेकिन इसके बाद वह अपनी बात कहना जारी रखता है.

गोली चलने की आवाज़ के कुछ ही सेकंड के बाद एंकर के ऊपर जलता हुआ आग का गोला गिरता दिखाई देता है जिससे डर कर तुरंत वह एंकर उठ कर भाग जाता है. विडियो में इस न्यूज़ एंकर के घबराहट के मारे हाव भाव साफ़ दिखाई देते हैं.

बता दें कि यह ऐसी पहली पाकिस्तानी घटना नहीं है जो मीडिया की छवि को हानि पहुंचा रही है बल्कि इससे पहले भी एक बार अरब देश अमीरात में खेले जा रहे एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान पाकिस्तान के एक न्यूज़ एंकर ने लाइव अपडेट्स के दौरान अश्लील इशारे किए थे जिसे बाद में काफी नकारा भी गया था.

लेकिन यह एकमात्र विचित्र बात नहीं है जो पाकिस्तानी समाचार चैनल पर हुई है.  हाल ही में, पाकिस्तानी प्रधान मंत्री इमरान खान को पाकिस्तान टेलीविजन निगम द्वारा बनाई गई एक बहुत ही तुच्छ गलती के लिए निर्दयतापूर्वक परेशान किया गया था.

दरअसल इमरान खान चीन की राजधानी से लाइव बोल रहे थे कि न्यूज़ चैनल ने अपने लोकेशन लेबल पर बीजिंग की जगह ‘बेगिंग’ अर्थात भिखारी डाल दिया था. जिसके कारण इमरान खान को मीडिया के सामने काफी शर्मिंदा होना पड़ा था. इमरान के इस बेगिंग लोकेशन को लेकर उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक भी उड़ाया गया था.

News Source

By: Staff on Friday, December 7th, 2018