इस खबर को पढ़कर शाहरुख खान के फैंस को लगेगा करारा झटका

काफी लम्बे समय से चर्चा में रही बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो फाइनली रिलीज हो चुकी है. जहाँ हर कोई इस फिल्म के आने से पहले बहुत ज्यादा एक्ससाइट्ड था तो वहीँ फिल्म रिलीज होने के बाद फैन्स काफी निराश नाराज आ रहे है. दरअसल जीरो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन तो धमाल मचा लिया लेकिन अगले दिन फिल्म में पूरी तरह से गिरावट देखने को मिली है. बता दें कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जीरो ने 20 करोड़ रूपये की कमाई की है, वहीँ अगले दिन ये पूरी तरह से असफल रही है.

इसके साथ ही जीरो को टक्कर दे रही साऊथ में KGF जोकि हिंदी भाषा में रिलीज हुई है. इस फिल्म ने धमाल मचाया हुआ है. केजीएफ पीरियड ड्रामा के साथ साथ एक्शन से भरपूर है. यहाँ तक ये फिल्म पहले दिन से तीसरे दिन तक लगातार कमाई के मामले में आगे बढ़ रही है. इसके मुकाबले जीरो बहुत ही पीछे रही है. खुद शाहरुख़ ने भी ये नही सोचा होगा कि उनकी फिल्म इस तरह से फ्लॉप रहने वाली है.

जहाँ एक तरफ शाहरुख़ की फिल्म जीरो भारत में अपना कमाल दिखाने में असफल रही है तो वहीँ विदेशों में इस फिल्म ने खूब कमाई की है. जी हां फिल्म को लेकर आ रही खबरों के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया में 36 स्क्रीन पर जीरो फिल्म दिखाई गयी है. ऑस्ट्रेलिया से जीरो 25 करोड़ 91 लाख की कमाई कर चुकी है.  तो वहीँ न्यूजीलैंड में इसे 26 स्क्रीनों पर दिखाया गया है और ये यहाँ पर 20 करोड़ 31 लाख की कमाई कर चुकी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूरी दुनिया में फिल्म जीरो को 5965 स्क्रीन्स पर दिखाया गया है  जिसमें से भारत में इस फिल्म ने 2 दिन में 38.36 करोड़ की कमाई की है. 

इसके अलावा साऊथ फिल्म KGF ने 3 दिन में 10 करोड़ का बिजनेस किया है. इस फिल्म की लगातार बढती सफलता को देखते हुए इसे अब तेलगु क्षेत्रों में भी दिखाया जायेगा. ये फिल्म कन्नड़ में बनी है और फिल्म में लीड रोल में यश के साथ श्रीनिधि, अनंतनाग, तमन्ना भाटिया नजर आए है.

News Source 

By: Mukesh Saksham on Sunday, December 23rd, 2018