भीड़ के सामने मनोज तिवारी को मारे धक्के, देखें विडियो

नई दिल्ली: बीते दिन दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन रखा गया था. इस समारोह में कईं दिग्गज नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे. वहीँ इस भीड़ में बवाल की स्तिथि तब पैदा हो गई, जब आम आदमी पार्टी के विधायक अमनातुल्लाह खान ने सबके सामने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को धक्के मार के पीछे भगा दिया. इस बीच वहां मौजूद लोगों ने घटना को अपने कैमरा में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. विडियो के जनता तक पहुँचने के बाद अमनातुल्लाह ने सफाई पेश करते हुए इन सभी आरोपों का खंडन किया.

बता दें कि घटना के बाद मनोज तिवारी ने आम आदमी के समर्थकों के खिलाफ बयान दिया. इस बयान में मांजो तिवारी ने आप पार्टी के समर्थकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन करने से पहले ही आम आदमी पार्टी के अमनातुल्लाह ने उनके साथ बदतमीजी की और गाली गलौच के साथ साथ उन्हें सबके सामने धक्के मार कर पीछे कर दिया. हालाँकि मनोज के इस बयान के बाद ‘आप’ के नेता दिलीप पांडेय ने सभी आरोपों को झुठला दिया और कहा कि धक्कामुक्की आम आदमी ने नहीं बल्कि बीजेपी समर्थकों ने शुरू कर दी थी.

अमनातुल्लाह ने कहा कि, ” जब मनोज तिवारी स्टेज पर चढ़ने का प्रयास कर रहे थे तो मैंने उन्हें रोकने की काफी कोशिश की. मैंने उनके साथ कोई गाली गलौच नहीं किया ना ही कोई धक्का दिया. हालाँकि अगर मनोज उस दौरान स्टेज पर चढ़ जाते तो वह उद्घाटन दौरान पहुंचे मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर हमला कर सकते थे.” बताते चले कि मनोज तिवारी को इस उद्घाटन में शामिल होने का कोई न्योता नहीं दिया गया था. ऐसे में एक दुसरे पर दोनों पार्टियों के आरोप लगाना पुलिस के लिए चिंता का विषय बन चुका है.

News Source

By: Kirti Kalra on Monday, November 5th, 2018