शादी होते ही दीपिका ने निक की दुल्हनिया को दी ऐसी मात की देखते रह गए निक

दीपिका पादुकोण और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर हर छोटे बड़े न्यूज़ चैनल पर लगातार हेडलाइंस में बनी हुई हैं. हाल ही में दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के बाद प्रियंका और उनके 14 वर्षीय छोटे बॉयफ्रेंड निक जोनस की शादी की ख़बरों ने उन्हें हर जगह चर्चा का विषय बना दिया. यह दोनों अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. इनके दिलकश और सेक्सी लुक का लगभग हर कोई दीवाना है.

वहीँ हाल ही में दीपिका पादुकोण ने “50 सेक्सिएस्ट एशियाई महिला” की लिस्ट में पहला स्थान प्राप्त करके प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ दिया. बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय करने के बाद अब 32 वर्षीय दीपिका पादुकोण को यूनाइटेड किंगडम ईस्टर्न आई द्वारा एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब दिया गया है. दीपिका और रणवीर किस शादी के बाद अब यह खिताब उनके लिए किसी खूबसूरत सपने से कम नहीं है.

समाचार पत्र के मनोरंजन संपादक असजाद नाज़ीर के अनुसार बॉलीवुड की निर्विवाद रानी और एक बेहद खूबसूरत स्टार होने के अलावा दीपिका की खासियत उनका बड़ा दिल है जो अक्सर उन्हें कामयाबी के ऊंचे मुकाम पर पहुँचने के योग्य बनाता है.

साजिद ने कहा कि दीपिका की विनम्रता हमेशा से प्रेरणादायक रही है. उन्होंने हमेशा लोगों को स्वास्थ्य संबंधी जागरूक रहने की सलाह दी है जिसके कारण वह जितनी बाहर से खूबसूरत नजर आती है, उससे कईं गुना अधिक खूबसूरती उनकी आंतरिकता में झलकती है. बता दें कि पिछले साल इस खिताब को जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा ने इस बार इस सूची में दूसरा स्थान हासिल किया है.

View this post on Instagram

And forever starts now… ❤️ @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

वहीँ इस सूची में टेलीविज़न अदाकारा निया शर्मा ने लगातार तीसरे साल के इस वोटिंग पोल में एक बार फिर से तीसरा स्थान हासिल किया. इस खिताब के बाद निया शर्मा ने कहा कि, ” मैं इस जीत और उत्साह को जितना छिपाने की कोशिश करती हूँ, उतनी ही अधिक मुस्कराहट मेरे चेहरे पर झलकने लगती है”. निया के अनुसार उनका एशिया की सेक्सिएस्ट महिला के तीसरे स्थान पर आना वास्तव में उनके लिए बहुत खूबसूरत एहसास है.

View this post on Instagram

The act of *patiently* waiting for his text…

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

इस सूची में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने चौथा स्थान प्राप्त किया और “पाकिस्तान की सेक्सिएस्ट महिला” का टैग हासिल किया. माहिरा ने यह बात साबित कर दिखाई कि लड़कियां किसी से कम नहीं होती. बता दें कि माहिरा पाकिस्तान की एकमात्र ऐसी अदाकारा हैं, जो अक्सर अपनी चैरिटी के शौंक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

2018 की इस टॉप 10 लिस्ट में टीवी अदाकारा शिवांगी जोशी ५वेइन स्थान पर रही. जबकि, आलिया भट्ट छठे, सोनम कपूर, सातवें, हिना खान आठवें, कैटरिना कैफ नौवें और निति टेलर दसवें स्थान पर रही. इस सूची में आशी सिंह को नई उभरती स्टार के तौर पर 18वें स्थान के लिए चयन किया गया.

अन्य स्थानों में से 11वें स्थान पर टीवी एक्ट्रेस हेल्ली शाह, बारहवें स्थान पर दृष्टि धामी, तेरहवें पर जेनिफर विंगेट, एरिका(15) सुरभि चंदना (16), गौहर खान (17), अनुष्का शेट्टी (22), आर्मेना राणा खान (24) ), ऐश्वर्या राय बच्चन (30), अथिया शेट्टी (31), जमीला जमील (34), जसमिन वालिया (38), मेहविश हयात (40), इकरा अज़ीज़ (46) और जैकलिन फर्नांडीज (47) स्थान पर बनी रही.

News Source

By: Kirti Kalra on Thursday, December 6th, 2018