शादी के बाद रणवीर के प्रेम में रंगी दीपिका, पार्टी में DJ पर लगाए कुछ इस तरह ठुमके

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री पर प्यार का खुमार छाया हुआ है. आए दिन किसी ना किसी एक्टर और एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें सुर्ख़ियों में बन रही हैं. वहीँ हाल ही में प्र्यिंका चोपड़ा-निक जोनस और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी ने प्यार की कहानी को एक नया मोड़ दे दिया. शादियों के इस सीजन में दीपिका और रणवीर ने हाल ही में इटली में अपनी शादी को संपन्न किया था ज्सिके बाद उन्होंने भारत लौट कर तीन अलग अलग जगहों पर रिसेप्शन पार्टी दी. शादी के बाद दीपिका और रणवीर काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसी के चलते वह अपनी शादी के रिसेप्शन में जम कर नाच रहे हैं.

बीते रविवार को उदयपुर में उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की पार्टी रखी गई. इस जश्न में दीपवीर की नव-विवाहित जोड़ी को भी आमंत्रित किया गया जहाँ यह जोड़ी अपने दिलकश और मदमस्त अंदाज़ में नाचती हुई और मस्ती करती नजर आई. इस बीच दीपिका और रणवीर का एक डांस विडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. दरअसल, यह विडियो संगीतफंक्शन की रात हुई पार्टी का है. जिसे लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

विडियो में दीपिका पादुकोण डीजे की धुन पर आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवयात्री’ के गाने चौगाड़ा पर नाच रही हैं. हालाँकि शादी से पहले पार्टीज में रणवीर को ही अक्सर अपने जलवे बिखेरते कैप्चर किया जाता था लेकिन अब शादी के बाद दीपिका पर भी रणवीर का यह फितूर सिर चढ़ कर बोल रहा है. आप भी देखें दीपिका और रणवीर का यह मजेदार डांस विडियो-

गौरतलब है कि दीपिका के साथ रणवीर सिंह का डांस भी फंक्शन में चार चाँद लगा रहा था. दोनों के चेहरे पर दिखाई देने वाली स्माइल इस बात की साफ़ गवाही दे रही थी कि दोनों शादी के इस रिश्ते में बंध कर बेहद खुश हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं. गौरतलब है कि दीपिका के साथ रणवीर सिंह का डांस भी फंक्शन में चार चाँद लगा रहा था. दोनों के चेहरे पर दिखाई देने वाली स्माइल इस बात की साफ़ गवाही दे रही थी कि दोनों शादी के इस रिश्ते में बंध कर बेहद खुश हैं और खूब एन्जॉय कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताते चले कि बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की लाडली बिटिया ईशा अंबानी इस महीने की 12 तारिख को मुंबई के रहने वाले आनंद पीरामल के साथ शादी करने जा रही हैं. आनंद मुकेश परिवार के फॅमिली फ्रेंड के बेटे हैं. दोनों के संगीत समारोह को उदयपुर में शाही ठाट-बाट से पूरा किया जा रहा है जिसके जश्न में बॉलीवुड समेत कईं अन्य बड़ी और दिग्गज हस्तियाँ शामिल हो रही हैं.

ख़बरों के अनुसार 8 दिसंबर से ही ईशा और आनंद पीरामल की शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में उनकी पार्टीज़ में शाहरुख़ खान, सलमान खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटानी समेत कईं हस्तियाँ शिरकत कर रही हैं. रविवार को हुए संगीत समारोह में हॉलीवुड स्टार बियॉन्से ने परफॉर्म किया ज्सिके लिए अंबानी परिवार ने उन्हें 15 करोड रुपए का ऑफर दिया था.

News Source

By: Staff on Monday, December 10th, 2018