भारत बंद पर सडकों पर निकले कांग्रेसी समर्थक, मगर जमकर लगाए ‘मोदी जी जिंदाबाद’ के नारे

आज (10 सितंबर) पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर पूरा भारत बंद रखने के आदेश दिए गए. इस बंद के चलते कईं जगहों पर हिंसक घटनाएं भी देखने को मिली. जहाँ मध्य प्रदेश के उज्जैन में कथित तौर पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक पेट्रोल पंप में तोड़फोड़ की वहीँ दूसरी ओर गुजरात के भरूच में यातायात को पूरी तरह से ठप्प कर दिया गया और सड़कों पर वाहन एवं टायर जला के प्रदर्शन किए गए.

जहाँ एक तरफ़ पूरा भारत बंद के कारण परेशानियों का सामना कर रहा है, वहीँ दूसरी तरफ़ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक विडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, महेश विक्रम हेगड़े ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर इस भारत बंद को लेकर एक विडियो पोस्ट किया है जिसको लोग जमकर शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें कि जहाँ कुछ लोग इस बंद के सहयोग में खड़े हैं, वहीँ कुछ लोग इसका विरोध भी कर्र रहे हैं.

विडियो में ख़ास बात यह है कि इस विडियो में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता दिखाए गए हैं जो कि भारत बंद को लेकर सड़कों पर उतरे थे लेकिन हद तो तब हो गई जब उन्होंने कांग्रेसी होकर भी “मोदी जी जिंदाबाद” के नारे लगाने शुरू कर दिए. विडियो देख कर तो यही प्रतीत होता है कि देर से ही क्यूँ ना सही लेकिन विपक्ष दल को भी यह बात अच्छे से समझ आ चुकी है कि पीएम नरेंद्र मोदी जी किसी से कम नहीं हैं. बहरहाल, चलिए देखते हैं इस विडियो को-

News Source

By: Kirti Kalra on Monday, September 10th, 2018