ऑस्ट्रेलिया मैदान पर भारत आर्मी ने दिया भुवि को सरप्राइज , ऐसे किया स्वागत

भारतीय टीम इन दिनों अपने 2018 -2019 के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है.  भारतीय क्रिकेट टीम के अलावा यहाँ भारत आर्मी भी आई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम कहीं भी मैच खेलने जाती है तो उनके फैन्स यानी कि भारत आर्मी उनका हौंसला बढाने के लिए आ जाती है, ठीक ऐसा ही कुछ भारत आर्मी ने ऑस्ट्रेलिया में भी किया है. इस बार भारत आर्मी ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर को एक ऐसा सरप्राइज गाना डेडीकेट किया है जिसे सुनकर वे बहुत खुश हुए है.

इस गाने की विडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. ये गाना खास भुवनेश्वर के लिए बनाया गया है और गाने के बोल कुछ इस प्रकार थे – फील्डिंग सेट रहने दो, भुवि को बुलाओ …. भुवि जो आ गया तो विकेट गिर जायेगा, भुवि तेरी तौबा, भुवि तेरी तौबा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भुवनेश्वर की हाल ही में एडिलेड ओवल में भारत आर्मी से मुलाकात हुई है, जहाँ पर वे न सिर्फ खुद भारत आर्मी से मिले है बल्कि उन्होंने पुरे देश की जनता को भी विडियो के जरिए अपने ख़ास फैन्स से मिलवाया है.

जिस दौरान भारत आर्मी ने उन्हें गाना सुनाया तो भुवि ने उनका गाना पूरी दुनिया को भी सुनाया है. इस विडियो को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस विडियो के साथ साथ भारत आर्मी द्वारा गाए गए इस गाने पूरी दुनिया ने पसंद किया है. नीचे हमने आपको विडियो दे दी है.

इस गाने को सुनने के बाद भुवनेश्वर काफी खुश हुए और उन्होंने भारत आर्मी से पूछा कि – उन्हें गाना बनाने का आइडिया कहाँ से आया है ? भारत आर्मी ने जवाब में कहा कि बैट्समैन के लिए तो पूरी दुनिया गाना बनाती है, हमने सोचा इस बार गेंदबाजों के लिए गाना बनाया जाए. इसके अलावा भारत आर्मी ने ये भी कहा कि हम T-20 मुकाबले के लिए एक टैक्सी में जा रहे थे तब हमने ये गाना सुना और हमे लगा अब हमे आप पर गाना बना लेना चाहिए.

By: Mukesh Saksham on Thursday, December 6th, 2018