भारत माता की जय का विरोध करने वाले कांग्रेसी नेता को राजस्थान की देश भक्त जनता ने दौड़ाया

इन दिनों जहाँ एक तरफ सभी पार्टियाँ आने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी हुई हैं, वहीँ कुछ नेता अपनी पार्टी का नाम डुबोने में लगे हुए हैं. अब बात भले ही कांग्रेस की क्यों ना कर लें. हाल ही में कांग्रेसी लीडर बीडी कल्ला का एक विडियो सामने आया है. जिसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. बता दें कि विडियो में बीडी कल्ला को कुछ लोग मिल कर एक सामूहिक विवाह समारोह से भगा रहे हैं और “बीडी कल्ला मुर्दाबाद” के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. बहरहाल चलिए जानते हैं इस विडियो में जनता द्वारा विरोध जताने के पीछे आखिर क्या कारण था.

दरअसल बीते दिनों राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उमीदवारों की लिस्ट ज़ारी की थी. इस लिस्ट में बीकानेर पश्चिम से डॉ. बीडी कल्ला को भी उमीदवार चुना गया था. लेकिन एक समारोह के दौरान बीडी कल्ला ने मंच पर बोल रहे नेता से “भारत माता जय” के नारे रुकवा दिए और बदले में सोनिया गांधी जिंदाबाद, राहुल गाँधी जिंदाबाद, अहमद पटेल जिंदाबाद और अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगाने को कहा जिसके बाद बीडी कल्ला का विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.

इस विडियो को भाजपा के प्रवक्ता तेजेंदर पाल बग्गा ने ट्विटर पर शेयर किरते हुए लिखा कि, ” कांग्रेसी नेता मुस्लिम एरिया में आते ही भारत माता की जय के नारे बदल देते हैं और कहते हैं कि ऐसा नारा लगवाने से मुस्लिमो के वोट नही मिल पाएंगे”. पूर्व शिक्षा मंत्री रह चुके बीडी कल्ला के इस विडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जनता का गुस्सा फूट पड़ा. एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि, “कांग्रेस नेता का मुस्लिम मोहल्ले में भारत माता की जय का नारा लगाने से रोकना सरासर मुसलमानों का भी अपमान है क्यूंकि मुसलमानों को भारत देश का विरोधी समझना गलत है”.

वहीँ बीते दिन माली समाज के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जब बीडी कल्ला पहुंचे तो राजस्थान की देश भक्त जनता द्वारा उनका विरोध किया गया. मामला इतना बढ़ गया कि बीडी कल्ला को उस कार्यक्रम से भागना पड़ा. विडियो में राजस्थानी जनता कह रही है कि वह सभी कांग्रेसियों का अब यही हाल करेंगे.

Rajesh Jindal ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ನವೆಂಬರ್ 19, 2018

Video: 2

Rajesh Jindal ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಸೋಮವಾರ, ನವೆಂಬರ್ 19, 2018

 

By: Kirti Kalra on Tuesday, November 20th, 2018