ऑटो ड्राईवर का भारत बंद पर बयान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ़

मोदी सरकार की एक के बाद एक कोशिशों को नाकाम करने के चक्कर में आज कांग्रेस ने भारत बंद का ऐलान किया है जिसके चलते कईं कांग्रेसी कार्यकर्ता आज सड़कों पर उतर कर दुकानें और लोगों का काम काज ठप्प कर रहे हैं. वहीँ मध्य प्रदेश और गुजरात राज्यों में कांग्रेस की हिंसा की खबरें भी सामने आ रही हैं. गुजरात के भरूच में लोग टायरों को जला कर अपना गुस्सा बयान कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आज भारत बंद होने की असली वजह पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतें बताई जा रही हैं. जिसके चलते विपक्ष दल मोदी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच ट्विटर पर एक ऑटो ड्राईवर का विडियो जमकर वायरल होता नजर आ रहा है. विडियो में ऑटो चालक कांग्रेस सरकार की पोल खोल रहा है.

ऑटो ड्राईवर के अनुसार, ” जो कांग्रेस आज पेट्रोल और डीजल की महंगी कीमतों के खिलाफ हल्ला बोल रही है क्या उनकी सरकार के समय में महंगाई कम थी?”ऑटो चलाने वाले बजुर्ग ने विडियो में बताया कि कांग्रेस सरकार ने पूरे देश को कर्जे में डुबो दिया था जबकि मोदी जी आए दिन देश की उन्नति के बढ़ चढ़ कर प्रयास कर रहे हैं. आपको बता दें कि ऑटो चालक के शब्दों की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ़ की जा रही है. अभी तक इस विडियो को 15 हजार लोग देख देख चुके हैं.

मिली जानकारी के अनुसार इस विडियो को अमित थडानी नामक सोशल एक्टिविस्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. अपनी इस विडियो के कैप्शन में अमित ने लिखा कि, “भारत बंद पर मेरे रिक्शा ड्राईवर का कहना”. अमित के अनुसार ने कांग्रेस को गुंडे कह कर संबोधित किया और कहा कि, “थोड़ी देर पहले मैं सड़क से गुजर रहा था कि अचानक कांग्रेस के गुंडों ने आकर लोगों से सख्ती बरतनी शुरू कर दी और जबरन उनकी दुकानें बंद करवा दी”. लोगों के अनुसार कांग्रेस का यह कदम बिलकुल ही बे-बुनियाद है.

News Source

By: Kirti Kalra on Monday, September 10th, 2018