घर में चींटियो का आना देता है कुछ ऐसा संकेत जानकर रोंगटे खड़े हो जायेंगे आपके

हर व्यक्ति जीवन में कामयाब बनना चाहता है इसके लिए वह कड़ी मेहनत भी करता है लेकिन कुछ लोगो को उनकी मेहनत का फल नही मिल पाता है इससे वे निराश हो जाते है और अपने लक्ष्य को छोड़ देते है उन्हें जो चाहिए होता है वे उसे भूल जाते है और थक कर हार मान लेते है लेकिन ये बात चींटियो में बिलकुल भी देखने को नही मिलती है चींटियाँ अगर किसी चीज को हासिल करना चाहती है तो वह उसके लिए एक बार नही बार बार कोशिश करती है आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी चींटी पहाड़ पर चढती है और नीचे गिर जाती है लेकिन वह हार नही मानती है और आखिरकार अपनी मंजिल को पा ही लेती है चींटियाँ हमे भी अपने लक्ष्य को पाने के लिए मोटिवेशन करती है.

चींटियाँ कहीं भी आ जाती है ज्यादातर लोग घरो में इनके आने से परेशान रहते है और वे इन्हें भगाने की कोशिश करते है लोग नही जानते है कि अगर चींटियाँ उनके घर में आती है तो वे उन्हें कुछ संकेत देना चाहती है इसलिए आज हम आपको ज्योतिषशास्त्र के अनुसार उन संकेतो के बारे में बताने जा रहे है जो चींटियाँ देती है. घरो में वैसे तो लाल चींटियाँ बहुत कम आती है लेकिन ये अगर आपके घर में दिखाई दें तो उनपर आप चीनी डाल दें, बता दें लाल चींटियाँ शैतानी रूप होती है.

काली चींटियाँ तो घरो में दिखाई देती ही रहती है लेकिन क्या आप जानते है कि वह आपके घर में बीमारी या फिर किसी बड़ी दुर्घटना का संकेत लेकर आती है इसलिए अगर आप इन सभी चीजो से बचना चाहते है तो उनपर तुरंत थोड़े से आटे में चीनी मिलाकर फैंक दें ऐसा करने से आप मुसीबत से बच सकते है. चींटियो का आपके घर में या घर के बाहर होना अशुभ माना जाता है लेकिन आप इन्हें कभी भी मारने की गलती न करे बस इनपर चीनी या फिर आटा डाल दें ये खुद ब खुद वहां से चली जाएगी .

By: Mukesh Saksham on Tuesday, December 4th, 2018