सेना की आतंकियों को कश्मीर में दो टूक- ‘सर्दियां आने से पहले होगा सफाया’

भारतीय सेना ने कश्मीर में बढ़ते आतंक से निपटने के लिए पूरी तरह कमर कस ली है! कश्मीर में घूम रहे सभी आतंकियों का सफाया करने के लिए सेना ने दमदार योजना बनाई है !सेना ने बीते शनिवार को अपने सफल ऑपरेशनके तहत 9 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया, जिसमें की हिजमुल मुजाहिदीन कमांडर सब्जार भट भी था!

अभी भी घाटी में 200 के करीब आतंकी घूम रहे हैं! अब सेना ने कुछ आतंकियों से निपटने की जगह कश्मीर से आतंक का नामों-निशान मिटाने का प्रण ले लिया है! सेना ने ओवर-ड्राइव पर जाने का फैसला किया है और सर्दियों के आने से पहले आतंकवादियों का सफाया करने का फैसला किया है। भारी बर्फबारी की वजह से सर्दियों के दौरान ऑपरेशन करना बेहद कठिन है।

आतंकवादियों को पछाड़ने के लिए 4,000 कर्मियों का एक विशाल दल पहले ही घाटी में आ चुका है। सेना ने सीमा पर अपनी सतर्कता बढ़ा दी है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कोई भी घुसपैठ नहीं हो। सेना के मुताबिक, समस्या वर्तमान में जमीन पर है।

जब तक कश्मीर की सड़कों पर घूम रहे आतंकवादियों को समाप्त नहीं किया जाता है, तब समस्या हल नहीं होगी। सेना का मानना है कि, यदि जमीन पर समस्या सर्दियों से पहले सुलझा दी जाती है, तो राज्य में कानून और व्यवस्था को भी नियंत्रण में लाया जा सकता है!सेना अब और इंतज़ार करने के मूड में नहीं है! इसलिए सर्दियां आने से पहले अपने इस मिशन को अंजाम देना चाहती है!

हम अपनी सेना के साथ है, कश्मीर को आतंक से मुक्ति देने का समय आ गया है!

By: Ankita K on Wednesday, May 31st, 2017

get I Suppport Namo app here