फिल्म स्क्रीनिंग से उठकर आरएसएस पहुंचे एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, देखिए फिर क्या हुआ

बीते दिनों दिल्ली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के जाने माने लोग पहुंचे थे. वहीँ सबको हैरान करने के लिए मशहूर अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी ने भी अचानक एंट्री मारी जिसे देख सेक्युलरों के पैरों तले से ज़मीन ही खिसक गई. मौके पर मौजूद संघ प्रमुख मोहन भगवत ने भी इस संघ के दुसरे दिन अपना भाषण लोगों के सन्मुख पेश किया.

मोहन ने कहा कि, ” ‘हिन्दू राष्ट्र का अर्थ यह नहीं है कि यहाँ मुस्लिमों के लिए कोई जगह नहीं हैं और यह अवधारणा सभी आस्थाओं और धर्मों के लिए समावेशी है’. मोहन के इस भाषण ने वहां मौजूद सभी लोगों की बोलती बंद कर दी. कार्यक्रम के दौरान नवाज़ुद्दीन भी मोहन के साथ ही बैठे हुए थे जिसके कारण चारों और उनके बारे में चर्चाएं शुरू हो गई और लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया देना चालु कर दिया.

गौरतलब है कि नवाज़ुद्दीन इन दिनों अपनी फ़िल्म “मंटो” के प्रमोशन में बीजी है ऐसे में फिल्म की स्क्रीनिंग को बीच में ही छोड़ कर उनका संघ में शामिल होना सच में एक चर्चा का विषय था. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में अन्नू कपूर, मनीषा कोइराला, अन्नू मलिक समेत कईं अन्य दिग्गज हस्तियाँ मौजूद थी. ख़बरों की मने तो फिल्म ‘मंटो’ बीजेपी के विरुद्ध मानी जा रही है ऐसे में नवाज़ुद्दीन का फिल स्क्रीनिंग से उठ कर संघ में शामिल होना उनपर कईं सवाल उठा रहा था. देखिए ट्विटर पर लोग नवाज़ुद्दीन को क्या क्या प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आपको बता दें कि नवाज़ुद्दीन की भाभी नगरपालिका के पद के लिए समाजवादी पार्टी से लड़ चुकी हैं. ऐसे में बहुत से लोग उन्हें इस पार्टी का समर्थक मानते हैं.

News Source

By: Kirti Kalra on Thursday, September 20th, 2018