150 साल बाद बना लक्ष्मी का महासंयोग, इन 5 राशियों की चमकने जा रही है किस्मत

इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो कामयाब होने के या अमीर होने के सपने ना देखता हो. दरअसल, आज के इस महंगाई भरे दौर में पैसे ने सभी रिश्तों-नातों की अहमियत को बदल कर रख दिया है. ऐसे में लोगों के जितने अधिक खर्चे हैं, उतनी ही कम उनकी आमदनी है. इस दुर्भाग्य से बचने के लिए और अपनी किस्मत का सिक्का आजमाने के लिए लोग दिन रात मेहनत करते हैं लेकिन इसके बाद भी सफलता उनके रास्ते नही आती. कईं बार लाख निवेश और आदान-प्रदान करने के बाद भी निराशा ही उनके हाथ लगती है. वहीँ लक्ष्मी माँ को धन की देवी कहा गया है. यदि हम लक्ष्मी माँ को प्रसन्न करने में कामयाब हो जाते हैं तो हमारा पूरा जीवन खुशियों से भर सकता है.

इस बार 150 सालों बाद एक महासंयोग बन रहा है, जिसके चलते जनवरी के आखिरी सप्ताह में  5 राशियों की किस्मत की काया पलटने जा रही है. इस महासंयोग से जातकों को आपार धन की प्राप्ति होगी साथ ही लक्ष्मी माँ उनके ऊपर अपना आशीर्वाद बना लेंगी. तो चलिए जानते हैं आखिर वह कौन सी राशियाँ हैं जिनपर इस बार लक्ष्मी माँ मेहरबान होने जा रही हैं.

सिंह राशि

इस बार 150 साल बाद सिंह राशि पर यह महासंयोग बरसने जा रहा है. इससे उनकी हर प्रकार की कठिनाईयां दूर हो जाएंगी. व्यापर और कार्यक्षेत्र में लाभ के शुभ अवसर प्राप्त होंगे. आपकी मेहनत का फल इस बार आपको मिलने जा रहा है. कल माँ लक्ष्मी की पूजा करें और मंदिर में दान करें. गुरुवार से अगले दिन के बाद आपको महा लक्ष्मी की कृपा दिखाई देने लगेगी.

तुला राशि

150 सालों बाद तुला राशि की किस्मत चमकने जा रही है. माँ लक्ष्मी के आशीर्वाद से इनके सभी बिगड़े काम बन जाएंगे, स्वास्थ्य में सुधार आएगा. नौकरी पेशे में तरक्की के योग बन रहे हैं. संतान से सुख की प्राप्ति होगी. आर्थिक स्तिथि मजबूत होने से कईं दुश्मनों को मात मिलेगी.आपका यह पूरा साल आपके लिए खुशियों की नई सौगात लेकर आ रहा है. व्यापर में बढ़ोतरी होगी और निवेश में लाभ होगा.

कुंभ राशि

माँ लक्ष्मी की कृपा से कुंभ राशि का यह पूरा वर्ष मिला जुला जाने वाला है. साल के शुरूआती महीनों के दौरान कोई शुभ समाचार मिल सकता है. अपनी सेहत का ख़ास ध्यान रखें वरना आपको भारी हर्जाना चुकाना पड़ सकता है. व्यापर में बदलाव करने से आपको कईं लाभ देखने को मिलेंगे. अधिकारीयों का सहयोग मिलेगी. प्यार के रिश्ते में मिठास दुगुनी बनी रहेगी.

वृष राशि

दोस्तों इस बार वृष राशि पर माँ लक्ष्मी मेहरबान होने जा रही हैं और उनपर खुशियों की वर्षा करने वाली है. गुरुवार को मंदिर में झाड़ू का दान करें. पुरानी परेशानियाँ ख़त्म होने वाली हैं और धन प्राप्ति के नए और शुभ अवसर प्राप्त होने वाले हैं. अपने गुस्से पर काबू रखें वरना आपके दोस्त आपके दुश्मन बन सकते हैं.

मीन राशि

मीन राशि के लिए नया साल काफी बेहतरीन जाने वाला है. माँ लक्ष्मी की कृपा से इस वर्ष आपको व्यापर और कार्यक्षेत्र में लाभ प्राप्त होने जा रहे हैं. शिक्षा में अच्छा परिणाम मिलेगा. शादी में जो अड़चने आ रही थी, वो इस बार दूर होने जा रही हैं. अपने प्यार का इज़हार करने के लिए यह सबसे शुभ समय है. धार्मिक स्थल पर जाने का विचार बना सकते हैं.

By: Staff on Thursday, January 10th, 2019