आज रात से अगले 21 वर्षों तक बदलने जा रही है इन 4 राशियों की किस्मत, मिलेगी खुशियाँ और होगी धन की बारिश

यदि आप राशिफल में विश्वास रखते हैं तो यह ख़ास लेख केवल आपके लिए है. दरअसल, राशिफल एक ऐसा ज्ञान है जिसे जन्म तिथि और जन्म समय पर आधारित रखा गया है. किसी भी व्यक्ति की जन्म कुंडली उसका राशिफल तय करती है. ऐसे में जब भी किसी ग्रह या नक्षत्र की चाल में अंतर आता है या कोई ग्रह किसी राशि में प्रवेश करता है तो कईं प्रकार के अच्छे और बुरे परिणाम देखने को मिलते हैं जिसका सीधा असर राशि के जातकों पर पड़ता है. वहीँ इस बार शनिदेव महाराज राशियों पर अपनी कृपा दृष्टि बरसाने वाले हैं. जिससे 5 राशियों को अगले 21 वर्ष तक खुशियाँ और लाभ प्राप्त होंगे.

बता दें कि शनि भगवान को न्याय का देवता माना गया है. ऐसी मान्यता है कि शनिदेव सबको उनके कर्मों का फल उनका लेखा-जोखा देख कर ही देते हैं. ऐसे में यदि कोई व्यक्ति पाप या बुरे कर्म करता है तो शनि देव उस पर अपनी वक्र दृष्टि बना देते हैं और व्यक्ति को अगले ढाई से साढ़े सात वर्ष तक बुरे समय से गुजरना पड़ता है. लेकिन इस बार शनि देव 5 राशियों पर मेहरबान होने वाले हैं जिससे जातकों की अगले कुछ वर्षों तक किस्मत पलट जाएगी और उनकी हर मनोकामना पूर्ण हो जाएगी.

वृषभ राशि

हम मनुष्यों में हमेशा से ही भविष्य को जानने की उत्सुकता बनी रहती है. हर इंसान अपने आने वाले कल के बारे में जानने के लिए बेताब रहता है. ऐसे में बात अगर वृषभ राशि की करें तो इस राशि को अगले 21 साल तक शनि देव का आशीर्वाद प्राप्त होने जा रहा है. शनिदेव की कृपा से इस राशि के जातकों को किसी प्रकार की कोई चिंता करने की आवश्यकता नहीं है इस बार इनकी सोयी हुई किस्मत जागने वाली है और धन की कमी पूर्ण होने वाली है. परिवार का सहयोग मिलेगा और व्यापर में लाभ होगा.

सिंह राशि 

शनि देव की कृपा से सिंह राशि के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी जिसका सीधा असर इनके व्यापर और कार्य क्षेत्र में पड़ेगा. हर तरफ से लाभ ही लाभ होने की सम्भावना है. रुके हुए सभी कार्य पूर्ण होंगे. ध्यान रहे आप किसी भी कार्य में जल्दबाजी ना करें और उसे पूरी मेहनत और लग्न के साथ ही पूरा करने का प्रयास करें. रूठा हुआ साथी फिर से मान जाएगा और घर में नई खुशियों का आगमन होगा.

कर्क राशि

कर्क राशि पर अगले 21 वर्षों तक शनिदेव की कृपा बरसने वाली है. लेकिन आपको अपना अधिक से अधिक समय अपने जीवन साथी के साथ बिताने की आवश्यकता है. इससे आपका पूरा जीवन सुखद बना रहेगा और रुके हुए कार्य पूर्ण हो जाएंगे. अपने स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखें और अपने गुस्से पर काबू रखे. नौकरी में उन्नति के योग बन रहे हैं. समाज में मान सम्मान एवं प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

तुला राशि

आपको अपने जीवनसाथी के साथ ज्यादा समय व्यतीत करना होगा. सफलता आपके घर के दरवाजे पर खड़ी आपका इंतज़ार कर रही है. व्यर्थ की उलझनों में पड़ कर अपना धैर्य ना खोएं. घर में अगले कईं वर्षों तक खुशियाँ बनी रहेंगी और धन का लाभ होगा. इस वर्ष में आप नए आभूषण या नया वाहन खरीदने का मन बना सकते है .

News Source

By: Staff on Saturday, December 29th, 2018